एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा जिनका नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा, फिर भी आज हैं अकेली…….

सिने स्टार रेखा को कौन नहीं जानता और उनके फिल्मों की ही तरह उनकी रियल लाइफ के विषय में हर कोई जानने को इच्छुक रहता है। रेखा की जिंदगी किसी फिल्म से कम नहीं थी उनको न प्यार मिला और न शादी पूरी हो पाती, उनकी निजी जिंदगी हमेशा कष्ट से ही भरी रहे।

कैरियर के दौरान रेखा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है और उसमें से सबसे चर्चित अफेयर संजय दत्त के साथ था। उनका नाम उनसे 5 साल छोटी संजय दत्त के साथ जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो संजय और रेखा ने सबसे छुपा कर शादी भी कर ली थी। यह बात तब की है जब संजय की जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

संजय दत्त की उस समय की सारी फिल्में फ्लॉप जा रही थी और उनका कैरियर डूब रहा था, उसी समय रेखा ऊंचाइयों को छूं रही थी। संजय दत्त को ड्रग्स की लत लग गई थी और इसका पता जब रेखा को चला तो उनका साथ नहीं छोड़ा बल्कि उनकी मदद की।

इस दौरान उन दोनों की शादी की भी खबरें सुनने में आने लगी। संजय दत्त ने इस खबरों पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि यह पूरी तरह से गलत है उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है। रेखा का नाम अमिताभ बच्चन के साथ ही जुड़ चुका है, इसके अलावा रेखा का नाम अक्षय के साथ भी जोड़ा जा चुका है, मगर रेखा इन सब बातों का जवाब देना उचित नहीं।

रेखा की शादी इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अग्रवाल से 1990 में हुई थी। शादी के बाद रेखा काफी खुश थी लेकिन शादी के 1 साल बाद 1991 में मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड कर लिया। उस सुसाइड के पीछे की वजह का आज तक पता नहीं चला। तब से आज तक रेखा अकेले ही रहती हैं और अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top