यदि आप को रात में सपना में दिखा ये , तो हो जाये सावधान ।

rat ka sapna

जानिए क्या होता है सपनो में दिखना अशुभ

मानव जीवन में हर रोज जो आपके साथ घटित होता है, वही आपको रात में सपनो के रूप में दिखाई देता है।सपना देखना गलत नहीं होता है अगर आप सपना देख रहे हो तो आपका नियंत्रड आपके शरीर पर नहीं होता है जिससे आप अपनी कंट्रोल में नहीं रह पते हैं और रात  को नीद में अनब सनाब बकते रहते हैं आईये जानते हैं उन चीजों के बारे में जिसका सपना हमारे लिए अशुभ मन जाता है

1. कौआ (Crow)-

सपने में कौआ का दिखना बहुत ही अपसगुन माना जाता है कहा जाता है कौआ के रंग से आपकी की भी जिंदगी अंधकार से भर जाती है। कौआ को स्राप है की अगर कोई उसे अपने सपने में देख लिया तो उसकी जिंदगी में बहुत सरे कठनाइयां आने लगती हैं।

2. साप (snake)-

साप का दिखना एक भयानक सपना होता हैं और जब भी साप का सपना दिखाई देता है तो शरीर के बल खड़े हो जाते है साप का दिखना आपकी घरेलु जिंदगी में परेशानियों का कारन होता है।

3. खिचड़ी (Polenta)-

खिचड़ी का सपना देखने से इंसान की मौत हो सकती हैं ये सबसे ज्यादा अपसगुन  माना जाता हैं खिचड़ी खाना देखना एक बेहत डरावना होता है इसका सपना लोगो को न दिखे तो ही बेहतर है

4. कोहरा (Fog)

कोहरा का दिखन भी अपसगुन माना जाता है ऐसा कहा जाता है की कोहरा के धुंधलेपन से हमारी जिंदगी भी धुंधली हो जाती हैं इसके लिए कोहरा भी आपके लिए हानिकारक बन सकता हैं इसका मतलब होता है आप जिंदगी में सिर्फ गलत चीजों को ही करवाता है और अच्छी चीजों को अपने धुंधले पैन से धक् देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top