30 मार्च राशिफल , इन 5 राशियों के लिए खुशियों का भंडार ला रहा है।

rashifal

आज 30 मार्च 2021 का दिन मंगलवार है । आइये आज जानते है आप के राशियों के भाग्य के सितारे  जो की चंद्र ग्रह के गणना के आहार पर निकाला जाता है । जो की दैनिक जीवन में शुभ तथा अशुभ घटनाओ का भविष्य फल होता है । जिसको देख कर हम अपने दिनों का शुरुआत करते है तो आइये जानते है कैसा रहेगा आज आपका दिन और क्या बोलते है आज आपके राशियों के भाग्य के सितारे ।

मेष राशि 

मेष राशि के जातक के लिए आज का दिन खुशियों से भरा होगा  और जिसके वजह से आप खुश मिलेंगे । । माता पिता का आशीर्वाद रहेगा । घर में खुशिया मिलेंगी । आज आपके ऑफिस में उच्च अधिकारियो का सहयोग मिलेगा धन की वृद्धि होगी आपका यश बढ़ेगा । जीवन साथी के साथ प्यार बढ़ेगा । आज आप खुश रहोगे ।

वृष राशि 

आज आपका दिन उत्तम रहेगा कारोबार  में  सफलता मिलेगी और आर्थिकसतिथि मजबूत होगी । छात्रों को घर पर माता पिता के साथ नई शिख मिलेगी । । जीवन साथी  आपको खुस करने की पूरी कोशिस करेगा । व्यवसाय के लीये आज का दिन बहुत बढ़िया है ।

मिथुन राशि 

आज के दिन आपको वाणी पर सैयम रखना होगा  । अन्यथा बाद में आपको परेशानिया झेलनी पड़ेगी ।  आज आप के लिए दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है मगर , माता पिता की सलाह और आशीर्वाद से आज आप खुस रहेंगे । आज ज्यादा तेल से बानी हुई खाद्य पदार्थो का अत्यधिक सेवन न करे अन्यथा एसिडिटी से परेशान हो जाओगे । परिवार के साथ प्रेम बढ़ेगा

कर्क राशि 

आज आपका दिन खुशियों से भरा होगा । आज आप के बहुत दिनों से चल रहे समस्याएं परिवार के सहयोग से  दूर हो जाएँगी कारोबार में बढ़ावा होगा । जीवन साथी के साथ प्रेम बढ़ेगा । और छोटी यात्रा आप कर सकते है । सहपरिवार आप आज खुश रहेंगे मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है आपके घर पर जिसमे आप व्यस्त रहेंगे ।

सिंह राशि 

आजका दिन आपके जीवन में कुछ करीबी लोगो से थोड़ी बहस हो सकती है  । जिससे आज आप थोड़ा चिंतित रहेंगे । आज  आप वाणी पर सैयम रखे , दांपत्य जीवन सामान्य तौर पर बीतेगा और संतान की ओर से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। छात्रों को नया कुछ सिखने को मिल सकता है ।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातक  कई दिनों से चल रहे पुराने काम आज पुरे होंगे आज आप का दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा होगा और आप खुश रहोगे परिवार में आज खुशिया आएंगी । मांगलिक कार्यो में मन लगेगा शाम के शमय दोस्तों के साथ पार्टी का एन्जॉय करते रहेंगे । छात्रों के लिए दिन सामान्य रहेगा ।

तुला राशि 

आज आपका दिन कोई नया काम लेके उत्साहित हो सकते है। आज आप सोच समझ के  निर्णय ले अन्यथा परेशानिया झेलनी पड़ेगी । जोखिम भरे कार्य से बचे अन्यथा राजकीय दंड के भागीदार हो जायेंगे । यदि आज कुछ न्य संपत्ति  खरीदने के लिए आप सोच रहे है तो उसको परख ले अन्यथा घाटे में पड़ सकते है ।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातक आज खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आप किसी भी तरह आज अपना काम पूरा कर लेंगे। परिवार के लोगों से आपको मदद भी मिलती रहेगी। बड़ो का आशीर्वाद प्राप्त होगा तथा  दूसरों की बात को सुनने की कोशिश करेंगे। आज आपको भाग्य का सम्पूर्ण सहयोग मिलेंगे । अतः आप खुश रहेंगे ।

धनु राशि 

धनु राशि के जातक आज आप खुद को बेहतर समझेंगे । आप कैरियर के बारे सोचेंगे  लव पार्टनर के साथ बहुत खुश रहेंगे । दाम्पत्य जीवन में खुशिया मिलेगी । गुरुजन , और बड़े लोगो का आशीर्वाद प्राप्त होगा माता पिता का सहयोग मिलेगा ।

मकर राशि 

मकर राशि के जातक आज सामाजिक कार्यो ज्यादा समय बिताएंगे  लोगो की मदद करेंगे जिससे आपकी सराहना की जाएगी ।और इस राशि के जातकों का दांपत्य जीवन सुखद रहेगा लेकिन संतान को कोई समस्या हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय से निकटता को एंजॉय करेंगे।

कुम्भ राशि 

कुंभ राशि वाले  जातक आज आप आज आप कोई ऐसा काम करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी । अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बितायेंगे। किसी भी नए ऑफर के लिए आप तैयार रहेंगे। खुशियां कभी भी मिल सकती है। सामाजिक कामों में आप सफल होंगे। आपका कोई खास काम समय से पूरा हो जायेगा। जल्द ही आपको यात्रा करनी पड़ सकती है जो आपके लाभदायक होगी ।

मीन राशि 

मीन राशि के जातक आज आप परेशान हो सकते है । आज क़ानूनी विवाद से बचे और सेहत पे ध्यान दे अन्यथा आप परेशान हो सकते है , कार्य क्षेत्र में , रोजगार में व्यापार में लाभ होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top