मीन राशि के साथ साथ इन राशियों का रहेगा बोल बाला जाने कैसा रहेगा बाकि के राशियों का हाल।

rashifal

आज 18 मार्च के दिन क्या बोलते है आपके सितारे आइये देखते आज के सभी बारह राशियों का भविष्यवाड़ी  ।

मेष ।

मेष राशि के जातक आज का दिन सामान  रहेगा ।कार्यस्थल पर नई सूचना मिलेगी। नई योजना शुरू करने से पहले अनुभवी व्यक्तियों  बुजुर्गो की सलाह जरूर लें। अपने स्वास्थ्य को संतुलित रखने का प्रयास करें। आज आप व्यवसाय में किसी पर विस्वाश न करे अन्यथा आपको दुःख का सामना करना होगा । जीवनसाथी को पूरा समय दें। आज आर्थिक लाभ के आसार हैं। कारोबार में उन्नति और तरक्की होगी।विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा को एक लक्ष्य बनाकर करना होगा, तभी सफलता मिलती दिख रही है।

वृषभ 

आज आपका दिन मिश्रित रहेगा व्यवसाय के लिए की गई यात्राएं सफलता दायक रहेंगी। यदि आप नौकरी में कार्यरत हैं, तो आज आपको कोई नया कार्य सौंपा जा सकता है।  आज आपके पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, लेकिन बुजुर्गों की सलाह आज आपके खास काम आएगी। पारिवारिक बिजनेस में भाई बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आज आप सुख का अनुभव प्राप्त करेंगे

मिथुन 

आज आपका दिन कठिनाइया से भरा हो  सकता है, लेकिन स्वयं को कमजोर नहीं समझना है। आज आपकी नौकरी व व्यवसाय में आपको कुछ उत्तरदायित्व वाला काम सौंपा जा सकता है, जो भविष्य में आप के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं, स्तनपान के भविष्य की चिंता सता सकती

कर्क 

आज का दिन आपके मिश्रित रहेगा , कार्यो में सुधर होगा ऑफिस में सम्मान मिलेगा आज आप अपनी आर्थिक उन्नति के लिए प्लान बनायेंगे।  आज का दिन आपके लिए भागदौड़  से भरा होगा । सेहत  बिगड़ सकती है इसलिए सचेत रहे  सावधान रहें।आप कभी-कभी आवेश में आकर कोई भारी गलती कर बैठते हैं, फिर भी आगे चलकर वही कार्य आपके लिए मुसीबत बन जाता है, इसलिए कृपया दूसरों के लिए अच्छा जरूर सोचें और करें। आज का दिन आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखकर आगे बढ़ना होगा

सिंह 

आज के दिन आपको सावधानी से रहना होगा । आपको पता होना चाहिए कि आसपास क्या हो रहा है । और कार्यक्षेत्र में चारो तरफ निगरानी रखना होगा ।राजनीति क्षेत्र में आज आपकी रुचि बढ़ती नजर आ रही है, जिसमें धन भी व्यय होगा। सायंकाल के समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं।

कन्या 

आज का दिन शानदार रहेगा। कार्यक्षेत्रो में बदलाव जिसके द्वारा आपको बिजनेस में लाभदायक फल प्राप्त होंगे। यदि आज आपके लिए कोई प्रेम प्रसंग आता है, तो उसका जवाब अपना स्टेटस देख कर ही दें, नहीं तो वह आपका फायदा उठा सकते हैं। आज आपके कुछ कार्य पुर्ण हो सकते है । ईश्वर की आराधना करेंगे।

तुला 

आज के दिन आपको अपने वाणी पर विराम रखना होगा अनुभवी लोगो के सलाह के आधार पर काम करना होगा ।आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लकर आएगाआप आज किसी के ऑफर को स्वीकार करने में असमर्थता महसूस करेंगे,

वृश्चिक 

इन राशियों के लोगोका आज के दिन कुछ खाश नहीं रहेगा आज का दिन आपके लिए अत्यधिक परिश्रम भरा रहेगा। यदि आप किसी नई नौकरी की खोज में है या फिर कोई नया व्यवसाय करना चाहते हैं, तो उसके लिए अपने आसपास के लोगों की सहायता ले हो सकता है। इसमें से कोई आपके लिए मददगार साबित हो। विद्यार्थियों को आज नए-नए आईडिया आएंगे। यदि कोई पारिवारिक विवाद चल रहा है, तो वह आज समाप्त होगा ।

धनु

आज आपका दिन भी काफी परिश्रम से भरपूर रहेगा  आज के दिन आपको समय से सचेत रहना होगा और आलस्य के त्याग करना होगा अन्यथा आपके पुराने और नए काम आपके लिए परेशानी ला सकते हैं  यदि आप अपने बिजनेस में कुछ नए बदलाव करने के लिए सोच रहे हैं, तो समय उत्तम है। इसमें भाग्य का आपको भरपूर साथ मिलेगा। ससुराल पक्ष से आज धन संपत्ति मिलने के योग बन रहे हैं।

मकर 

आज मकर राशि के जातको के लिए  कोई संपत्ति संबंधित कानूनी वाद विवाद चल रहा है, तो उसे ज्यादा लंबा ना खींचें, नहीं तो आगे चलकर उसमें आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको अपने किसी पुराने संकल्प को पूरा करने के लिए मन बनाना होगा। यदि आपने किसी मंदिर में मन्नत मांगी है, तो उसे तत्परता से पूरा करने के लिए आज निकल पड़ें। आर्थिक स्थिति की दिशा में किए गए प्रयास सार्थक होंगे।

कुम्भ 

आज कुम्भ राशि का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज आपकी नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में आपको कोई ऊंचा पद व ओहदा प्राप्त होने वाला है, तो उसे स्वीकार करने में देर ना लगाएं। नौकरी में प्रमोशन के चांस है  यही आपके लिए उत्तम रहेगा। विद्यार्थियों को आज धन की कमी का सामना करना पड़ेगा। रोजगार के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज सफलता प्राप्त होगी।

मीन 

मीन राशि के लिए आज का दिन आपके लिए उत्तम फलदायक रहेगा। आज आपको किसी प्रोग्राम में अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जा सकता है, जिससे आपका मान-सम्मान चरम पर होगा। आज आपको किसी दिखावे शान शौकत में पढ़ने की कोई आवश्यकता नहीं है, ना ही किसी दिखावे वाले व्यक्ति से अपनी तुलना करें। आज अपने व्यापार के रुके हुए कार्यों को करने के लिए दिन उत्तम रहेगा। संतान से आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top