मृत्यु के 5 घंटे बाद उठा यह शख्स, बताई अपने उपर बीती अनसुनी कहानी.

क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि कोई आदमी मृत्यु होने के पश्चात वापस जीवित हो सकता है नहीं मगर आज तक  का यह सबसे अजीब मामला देखने को मिला है. जहां एक मृतक आत्मा वापस 5 घंटे बाद जीवित हो जाती है.  आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला आखिर किस प्रकार यह हुआ. यह घटना जोकि पुरे सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है.

ज्यादातर आप ऐसे मामले हिंदी फिल्मों में देखे होंगे मगर यहां पर ऐसा कुछ हुआ जोकि असंभव है आइए इस मामले पर विस्तार से नजर डालते हैं.

क्या है पूरा मामला आइए विस्तार से जानते हैं.

दुनिया के बेहद अजीब घटनाओं में से एक यह घटना सामने आया है अपने में पुरे सोशल मीडिया को झकझोर दिया है कितने लोगों के मन में यह भी विचार आ रहा है मृतक आत्मा फिर से कैसे जीवित हो सकती है.

दरअसल अलीगढ़ के अतरौली के किरथल गांव से एक अजीब घटना सामने आयी है. यहां पर रामकिशोर नाम का एक व्यक्ति की किसी गंभीर बीमारी के कारण मृत्यु हो जाती है. उसके मृत्यु के बाद सभी परिजन शोक जाहिर करने लगते हैं और उनके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगते हैं .

पुराने रीति-रिवाजों के अनुसार किसी भी मृतक व्यक्ति के शव को अर्थी पर रखने से पूर्व उसे स्नान कराया जाता है रामकिशोर के शव को स्नान कराया गया तो उनके शव में थोड़ी हलचल हुई और फिर घबरा के उठे बैठ गए रामकिशोर को बैठता हुआ देख आस-पास के लोगों में भगदड़ मच गयी रामकिशोर ने अपनी 5 घंटे के बारे में बताया और अपनी आपबीती सुनाई. 5 घंटे के दौरान रामकिशोर के द्वारा सुनाई गई आप बीती सुनाई जोकि काफी रोचक है.

 

पांच घंटे के दौरान रामकिशोर के साथ क्या हुआ.

रामकिशोर ने बताया कि मेरे साथ पिछले 5 घंटे में क्या हुआ मुझे उसके बारे में कुछ विशेष याद नहीं है. मगर मुझे जहां ले जाया गया था वहां एक सभा चल रही थी वहां पर ढर सारे लोग थे उनमे एक बाबा थे जो सबसे बारी बारी सवाल पूछ रहे थे. सबके बाद जब मेरा नंबर आया तो वह बाबा बोले,  इसको क्यों लेकर आए हो अभी इसकी उम्र बाकी है तभी वहां से मुझे जोर से धक्का मारा गया और मैं यहां पर उठा तो देखा की मेरे परिवारजन मेरे बगल में रो रहे हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top