गुड़गांवः समोसे पर डिस्काउंट नहीं मिला तो हलवाई से मांगी 50 लाख रंगदारी

RANDARI

रंगदारी मांगने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने एक आदमी को गिरफ्तार किया।समोसे पर डिस्काउंट नहीं मिलने पर नाराज था ये आरोपी,
और डराने के लिए इंटरनैशनल नंबर कॉल भी किया।

दिल्ली का एक मामला जिसमें द्वारका (दिल्ली) सेक्टर-17 निवासी अनिल छिल्लर ने पुलिस को एक शिकायत दर्ज की। उसने पुलिस को बताया कि चंदू गांव के पास बर्फी वाला के नाम से मिठाई शॉप चलाता है। 4 अप्रैल की शाम करीब साढ़े 6 बजे अपनी दुकान पर ही मौजूद थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग की और रुपये नहीं दिए तो जान से हाथ धोने की बात कही।

आरोपित ने धमकी देकर कहा कि मेरा नाम नहीं जानते हो,उसने कहा कि मैं आकु का भाई साढराणा से सागर बोल रहा हूं। उसने कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा। पीड़ित का कहना है कि फिर दो अलग-अलग नंबरों से वॉट्सऐप पर भी धमकी भरे मैसेज आए। ये इंटरनेशनल नंबर बताए गए हैं। शनिवार को राजेंद्रा पार्क थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।

बदमाश को समोसे पसंद थे। हर बार एक ही दुकान से समोसे खाता था। एक दिन दुकानदार से डिस्काउंट मांग लिया। दुकानदार ने इनकार किया तो बदमाश चिढ़ गया। दुकानदार को सबक सिखाने का सोचा। एक दिन उसने दुकानदार से 50 लाख की रंगदारी मांग ली। मामला राजेंद्र पार्क थाना एरिया के चंदू गांव का है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब आरोपित को सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया।

उसने पूछताछ में खुलासा किया कि वो अक्सर पीड़ित की दुकान पर समोसे आदि खाने जाता था। उसने पीड़ित से डिस्काउंट मांगा तो आरोपित ने मना कर दिया, जिसके चलते उसे गुस्सा आया कि इतने रुपये कमा रहा है और डिस्काउंट नहीं दे रहा। इसी के चलते आरोपित ने प्लान बनाया और कॉल कर 50 लाख रुपये की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top