लड़का स्टेज पर कपड़े उतार करने लगा अतरंगी सामानों के साथ रैंप वॉक

ramp walk

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिल जाती है। इसे देखने के बाद आंखों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। अक्सर आप सभी बॉलीवुड या हॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस को स्टेज पर फैशन शो करते हुए देखा ही होगा। अलग-अलग तरह के डिजाइनर ड्रेस पहनकर यह सितारे लोगों के बीच खुशियां बांटते हैं। इनका ड्रेस कुछ ऐसे तरीके का होता है जिसे देखकर बेहद ही आश्चर्य भी होता है।हॉलीवुड में या बॉलीवुड सभी सितारे अपने डिजाइन ड्रेस पर रैंप वॉक करते हुए नजर आते हैं। इतनी खूबसूरत और आकर्षक ड्रेस का प्रदर्शन करते हैं यह सितारे काफी आकर्षित लगते हैं। अधिक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़का ड्रेस के बजाय घर के सामान के साथ मॉडलिंग करता नजर आया। लड़के का यह अनोखा अंदाज देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

घर के सामानों के साथ रैंप वॉक

वायरल वीडियो में आप देखेंगे लड़का फिल्मी सितारों की तरह फैशन शो में दिख रहा है यानी लड़के ने अपने फैशन का कमाल सबको दिखाया है। इस वीडियो में लड़का एक्टर एक्ट्रेस को कॉपी करते हुए अतरंगी मिजाज में फैशन शो का जलवा दिखाया। आने वाले जमाने में किस किस तरह का फैशन शो देखने को मिलेगा, लड़के ने यह बताने की कोशिश की है। घर के फालतू सामानों को अपने शरीर के चारों ओर लपेटकर रैंप वॉक करता हुआ है यह लड़का दरवाजे तक जाता है फिर वापस दरवाजे को अपनी गर्दन में पहन कर और दरवाजे को अपने दोनों हाथों से पकड़ कर रैंप वॉक कर रहा है। तीसरी बार में टेबल को अपने सिर पर उठाकर रैंप वाक करता हुआ नजर आया। ऐसे करके लड़का कभी सीढ़ी तो कभी लोहे का सूट पहनकर शानदार मॉडलिंग वर्क कर रहा है। लड़की का मिजाज देखकर आप हंस पड़ेंगे आखिर में लड़का एक लड़की को अपनी गोद में बैठाकर हुआ करता हुआ नजर आया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें लड़के ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। अपनी अदाओं और अपनी अतरंगी हरकतों से वह सोशल मीडिया पर छा भी गया है। आज जो भी इस वीडियो को देखा उसका हंसते हंसते पेट फूल गए हैं। दर्द के मारे वह हंस भी नहीं पा रहा है। वीडियो को लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं जिससे यूट्यूब अकाउंट news Trend पर शेयर किया गया है। 25 हजार व्यूज आए हैं। इस वीडियो पर और वीडियो को लाइक करने के साथ ही लोग ढेरों कमेंट दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top