काश तू पैदा होते ही मर गई होती, आखिर क्यों कहा था राखी सावंत की मां ने उनसे……….

rakhi sanwant

राखी सावंत, यह नाम कौन नहीं जानता बिग बॉस के जरिए राखी सावंत लोगों के बीच में और भी ज्यादा फेमस हो गई है। 24 सालों से इंडस्ट्रीज का हिस्सा रही है राखी सावंत।

राखी सावंत ने कई फिल्में और आइटम सॉन्ग किए हैं और जिनके लिए उन्होंने खूब चर्चा बटोरी। कई बार वह अपने वेबाक बोल के कारण विवादों से घिरी रही। सिंगर मीका सिंह के साथ किसिंग सीन वाले विवाद में खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस विवाद में राखी सावंत की जिंदगी को बदल कर रख दिया। उनकी मां ने तो यहां तक कह दिया कि, काश तू पैदा होते ही मर जाती।

इस बात का खुलासा राखी सावंत ने बॉलीवुड बबल में एक इंटरव्यू में कहा उन्होंने बताया कि उनके और मीका सिंह के विवाद से उनकी मां को परिवार वालों से खूब बातें सुनी पड़ी। पापा ने तो मम्मी को खूब पीटा भी था।

तब मैंने मम्मी से कहा था कि मम्मी मुझे स्ट्रगल करने दो बॉलीवुड में आते ही मुझे कोई ताज नहीं पहना देगा। मैं कोई नरगिस दत्त, अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी नहीं हूं और ना ही मैं कोई इन फिल्म इंडस्ट्री से हूं। मैं तो हाई स्कूल भी नहीं पढ़ी हूं। हां भले ही मेरे पास कोई डिग्री नहीं है पर भगवान ने मुझे डांस, कॉमेडी और एक्टिंग का टैलेंट दिया है।

फिल्म इंडस्ट्रीज में आने का जब उन्होंने फैसला किया तो उनके खानदान के लोगों ने उन्हें छोड़ने की बात कही उनके मामा-चाचा तक यह सोचते कि राखी सावंत की वजह से घर वालों पर बुरा असर पड़ेगा इसलिए उन्होंने मम्मी से बात करना बंद कर दिया। यहां तक कि बालिका वधू टाइप सेलू मेरी शादी करा देना चाहते थे लेकिन मैं शादी करना नहीं चाहती थी। उस वक्त मेरे पास एक ही मौका था और मैं घर से भागकर यहां बॉलीवुड आ गई।

आज मैं जो भी हूं अपने दम पर हूं। आज तक हमारे खानदान वालों ने मुझे स्वीकार नहीं किया है और वह मेरी मम्मी से भी बात नहीं करते है।उनको लगता है कि यह लड़की तो चली गई फिर हमारी लड़कियां भी भाग जाएंगे।

एक समय ऐसा आएगा जब उनके पापा तक ने उनसे बात करना छोड़ दिया। यहां तक कि जब उन्हें हार्ट अटैक आया। तब भी राखी सावंत को नहीं बुलाया गया। यहीं नहीं जब उनकी डेथ हुई तो मुझे अंतिम संस्कार में भी नहीं बुलाया गया।

राखी सावंत अपनी हंसी ठिठोली और बेवाक की बातों के लिए प्रसिद्ध है लेकिन कौन जानता है कि उनके अंदर भी दुखों का एक सैलाब भरा हुआ है और उन दुखों को छुपाने के लिए ही वह हंसती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top