जब राजेश खन्ना के डेड बॉडी के पैर छूकर रो पड़े अमिताभ बच्चन ,और डिंपल कपाड़िया से पूछा ऐसा सवाल की….

RAJESH

राजेश खन्ना फ़िल्मी जगत के पहले सुपर स्टार कहे जाने वाले जब राजेश खन्ना के मृत्यु होने पर पुरे बॉलीवुड पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा था । इस समय बॉलीवुड के लिए दुःख से भरा होगा क्यू की राजेश खन्ना जो की एक ऐसे सुपर स्टार कहे जाने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर थे । जिनकी लगातार 15 फिल्मो का का हिट होने का रिकॉर्ड है ।

ऐसा क्या पूछे थे डिम्पल से अमिताभ

राजेश खन्ना के मृत्यु के समय आये सभी बॉलीवुड  के स्टार रो पड़े  थे उसी समय अमिताभ बच्चन पहुंचे और राजेश खन्ना जी के पैर को छूकर रो पड़े उनके रोते ही सब लोग फुट के रो पड़े कैसे- कैसे अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने पिता जी को संभाले और उस समय वही डिंपल कपाड़िया से ऐसा सवाल पूछे की मरते समय हमारे काका के पास कौन कौन था ।  और लास्ट समय में काका ने किसको याद किया था । डिंपल कपाड़िया ने जबाब दिया की वो उस समय अपने पुराने दिन को याद करते  थे । राजेश खन्ना और अमितभ की जोड़ी काफी सुर्ख़ियो में रही है । और सबको बहुत भाती थी ।

राजेश खन्ना अपने समय के एक ऐसे हीरो थे । जिनकी तश्वीरो से लड़किया शादी कर लेती थी और सबके दिल को छू ले वाले सबके दिलो में राज करते थे राजेश खन्ना इसलिए इनके मरने पर पूरा संसार बॉलीवुड को छोडो पूरा भारत रो पड़ा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top