पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने लिखा इमोशनल पोस्ट: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने की तारीफ

madra

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पिछले कुछ समय से काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं। पति राज कौशल के निधन के बाद से मंदिरा बेदी बुरी तरह टूट चुकी हैं। आपको बता दें कि, उनके पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का 30 जून को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। 49 की उम्र में राज कौशल इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में अब मंदिरा की दोस्त मौनी रॉय उनके साथ सहारा बनकर खड़ी हैं और उनकी हिम्मत बढ़ा रही हैं।

आपको बता दें कि, मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर पति राज कौशल से जुडी पोस्ट को फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने मंगलवार को अपने पति राज कौशल को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। जिस पर देखते ही देखते फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गयी।

इस पोस्ट में ब्राउन पेपर की फोटो पर राजी लिखा हुआ था। इस फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा- “मिस यू राजी”। मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीरें 

वहीं अपनी दोस्त मंदिरा का हिम्मत बढ़ाते हुए मौनी इस समय उनके साथ हैं। दरअसल, हाल ही में मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  मंदिरा बेदी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में मौनी, मंदिरा को सपोर्ट कर उनकी हिम्मत बढ़ा रही हैं। मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि मौनी रॉय मंदिरा बेदी की बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अक्सर एक साथ काफी बार देखा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

और इस वक़्त मौनी रॉय अपनी दोस्त मंदिरा बेदी का पूरा ध्यान रख रही हैं हालांकि मंदिरा को इस वक़्त किसी सहारे ही ज़रूरत है भी जो कि मौनी अपनी तरफ से ओर ध्यान रख रही हैं अपनी दोस्ती का पूरा हक़ अदा कर रह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top