बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के रिलेशनशिप पर खुलकर बोले सुनील शेट्टी

rahul athiya

बॉलीवुड में इस समय ज़्यादातर एक्ट्रेस को क्रिकेटर पसंद आ रहे हैं ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं वहीं आथिया शेट्टी भी अपने रिलेशनशिप को काफी इंजॉय कर रही हैं केएल राहुल के संग हाल ही में अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट कर फैन्स को बताया है कि वह इस समय इंग्लैंड में हैं. टेस्ट सीरीज के सिलसिले में केएल राहुल भी इंग्लैंड में हैं.

सुनील ने किया रिएक्ट
बताया जा रहा है कि केएल राहुल ने BCCI को जो अपने डॉक्यूमेंट्स जमा किए हैं, उसमें अथिया शेट्टी को अपना पार्टनर बताया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी से अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिलेशनशिप पर सवाल पूछा गया. साथ में यह भी पूछा गया कि क्या ये बात सच की एक्ट्रेस आथिया केएल राहुल को कंपनी देने के लिए इंग्लैंड गई हैं? ईटाइम्स के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने इन दोनों ही बातों पर रिएक्ट करते हुए कहा, “ये सभी रिपोर्ट्स हैं मेरे पास इन बातों पर कॉमेंट करने के लिए कुछ भी नहीं है.”

सुनील शेट्टी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप पर रियेक्ट करते हुए किसी भी बात का जवाब देने से इनकार कर दिया है हालांकि सोशल मीडिया पर दोनो ही एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते समय काफी कंफर्टेबल नज़र आते हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी हाल ही में फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग नजर आई थीं. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. अब वह जल्द ही बायोपिक फिल्म ‘होम सोलो’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में यह लीड रोल निभाती दिखाई देंगी.

आपको बताते चलें कि मुंबई के जिस अल्टामाउंट रोड पर स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट्स की बिल्डिंग में सुनील शेट्टी और उनका परिवार रहता है उसे सील कर दिया गया है. बिल्डिंग को सील करने का कारण इसमें कोरोना के मामलों का बढ़ना बताया गया है. नियम के अनुसार किसी भी बिल्डिंग में पांच कोरोना मामले होने पर उसे सील करना जरूरी है. हालांकि उनके फैन्स को जानकर खुशी होगी कि सुनील शेट्टी और उनका परिवार फिलहाल मुंबई से बाहर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top