लॉक डाउन में तीन बच्चों की माँ को, प्रेमी की आयी याद कुछ इस प्रकार बयां किया दर्द ।

love

देश में कोरोना ने सभी प्रेमी पार्टनर के लिए अभिशाप सा बन गया है । कोई अपने लव पार्टनर से मिलने के लिए बेताब है तो कोई अपना दर्द छुपा के थक गया है । ऐसे में एक ब्रिटिश महिला ने कोरोना महामारी काल में लगाए गए लॉकडाउन को क्रूर और जघन्य करार दिया है. महिला शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां है. उसका कहना है कि वो अपनी बेमतलब की शादी सिर्फ इसलिए बचाए हुए है,

love

क्योंकि वो अपने बच्चों पर तलाकशुदा की संतान होने का तोहमत नहीं चाहती. लेकिन लॉकडाउन की वजह से उसकी जिंदगी जहन्नुम बन चुकी है. कोरोना ने घर के बाहर लॉक डाउन के वजह से सभी प्रेमी युगल परेशान सा दिख रहे है । ऐसे ही एक तीन बच्चो की माँ को प्रेमी की याद आ गई और उसने गुस्से में होकर लॉक डाउन और कोरोना को क्रूरता से कही कुछ बातें जो की काफी मजेदार रहा है ।

kj

लॉक डाउन हो गया है नरक और लॉकडाउन के साइड इफेक्ट्स जिसके वजह से बच्चों के पास समय नहीं है और लॉकडाउन की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है । ब्वॉयफ्रेंड से मिलना चाहती हैं सिल्विया जिन्होंने अपना पूरा दर्द इस प्रकार से बयां किया जो की काफी रोचक है । उन्होंने कहा की ,”हमारे लिए लॉक डाउन नरक जैसा हो गया है ।

इसके हमारे ऊपर कई साइड इफेक्ट भी हुए है और यही नहीं हमारे बच्चो के पास भी हमसे मिलाने के टाइम नहीं है इन वजह से हमें लॉक डाउन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है । सबसे बड़ी बात यह है की हमें अपने बॉय फ्रेंड की याद आ रही है जो की काफी सुर्खियों में रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top