बंदर के साथ खेला गया प्रैंक, हैरान परेशान बंदर उछल कूद मचा कर हुआ फेल

prank played with monkey

इंटरनेट आप की जानकारी बढ़ाने के लिए बेहद फायदेमंद इस पर आपको एक से बढ़कर एक जानकारी से जुड़े वीडियो देखने को मिलेंगे तो हंसी मजाक के भी वीडियो देखने को मिलेंगे। जहां लोग सबको हंसाने के लिए परेशान होते हैं, वही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें अगर आप एक बार देख ले तो हंसते हंसते पेट फूल जाए। इन हंसा देने वाले वीडियो में कुछ जानवरों से जुड़े भी वीडियो होते हैं जो हंसाने गुदगुदाने के लिए काफी फायदेमंद होते हैं। ऐसा ही एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हंसते पर मजबूर कर देगा। हंसने पर मजबूर कर देने वाले इस वीडियो को आप एक बार देख लेंगे तो हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर के साथ प्रैंक किया गया फिर उसका रिएक्शन ऐसा की हंसते हंसते आप अपनी हंसी को बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर जो छत पर बैठा है और उस बंदर के साथ प्रैंक करने के लिए एक शीशा लग गया और खाने के लिए केले वहीं पर लटका दिए गए। इसके बाद आप बंदर का कमाल देखिए। वीडियो देखते जाएंगे हंसी बढ़ती जाएगी क्या पता हंसते-हंसते आंखों से आंसू भी छलक जाए। वह बंदर पहले तो खाने के लिए केला पर झपटता है और केला खींच लेता है, जब वह खाने जाता है तो उसकी नजर शीशे पर पड़ती है फिर क्या शीशा और बंदर का कमाल बंदर, केला खींचता है शीशे में दिखता है बंदर खाता है शीशे में दिखता है। इससे परेशान बंदर केले को तुरंत खाकर अपने मोमेंट बदलने लगता है।

कभी बैठता है कभी खड़ा होता है कभी केला लेता है ताकि वह सामने वाला बंदर जो शीशे में दिख रहा है ना करें लेकिन वह बंदर अंत तक समझ ही नहीं पाया कि आखिर मेरी नकल करने वाला बंदर है कहां? और वह देखेंगे छत पर से दूसरा बंदर भी उसे देखकर घबरा कर भाग जाता है। वह खुद भी भागने के लिए छत दीवार पर चढ़ता है लेकिन फिर भी उसकी संतुष्टि नहीं होती है। वह दोबारा से आकर शीशे में अपने रिएक्शन देने लगता है। वीडियो का अंत इतना मजेदार है कि हंसते हंसते पेट में दर्द होने लगे। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल The khurapati India पर शेयर किया गया है। जिससे 1.4m और 1.1k लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top