बॉलीवुड के गाने पर पुलिस की टीम ने किया गजब का डांस, महिला पुलिस ने जीता सबका दिल

DANCE VIDEO

जैसा कि आप सभी जानते हैं 15 अगस्त के दिन हर एक लोग अपने आजादी के महत्व को धूमधाम से उत्साह के साथ मनाते हैं, इस दिन हर एक लोग खुद को आजाद समझते हैं अर्थात अपने देश के लिए तिरंगा लहराते हैं, ऐसे में जो लोग देश के लिए अपने तन पर वर्दी पहनते हैं वह लोग 15 अगस्त के दिन बेहद उल्लास के साथ खुशियां मनाते हैं क्योंकि सभी पुलिसकर्मी व फौजी के लिए यह दिन बहुत ही बड़ा होता है, इस दिन हर एक लोगों का अपने देश के लिए एक अलग ही जुनून होता है। ऐसा ही एक उल्लास भरा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें ढेर सारे पुलिस कर्मी एकजुट होकर देश भक्ति गीत “जलवा तेरा जलवा जलवा” इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

15 अगस्त के महोत्सव पर पुलिसकर्मियों ने मिलकर किया शानदार डांस

वायरल हो रहा यह वीडियो कार्यालय पुलिस अधीक्षक जनपद गोंडा का है जहां पर ढेर सारे पुलिसकर्मी एक साथ मिलकर देशभक्ति गीत “जलवा तेरा जलवा जलवा” इस गीत पर डांस कर रहे हैं और 15 अगस्त के दिन को यादगार बना रहे हैं। इस वीडियो में सभी पुलिसकर्मी वर्दी पहन कर सर पर टोपी लगाए अपने थाने के बाहर 15 अगस्त का महोत्सव मना रहे हैं, अपने आजादी के दिन सभी बेहद उल्लास के साथ देशभक्ति गीत पर डांस कर रहे हैं एक तरफ पुरुष पुलिसकर्मी दूसरी और महिला पुलिसकर्मी सभी मिलकर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रहे हैं। चारों ओर से पुलिस का झुंड इकट्ठा दिखाई दे रहा है,

बहुत से लोग उमंग भरे डांस का वीडियो बना रहे हैं और बहुत से लोग अपनी आंखों में इस पल को यादगार बना रहे हैं, सभी बेहद खुशी के साथ आजादी के दिन को इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस कर्मियों के पीछे लहराता हुआ झंडा भी दिखाई दे रहा है जिसे देखकर लोगों के नजर में और भी जुनून जाग जा रहा है, झुंड में एक महिला पुलिसकर्मी इतना बेहतरीन डांस कर रही हैं कि सभी लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे हैं और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, सभी पुलिसकर्मियों ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है और लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देख बेहद खुश हो रहे हैं और कमेंट में बहुत से लोग”जय हिंद जय भारत” लिख रहे हैं।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर “Kanchan Agnihotri” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर 9.7 लाख व्यूज और 3.6 हजार लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top