पाकिस्तान ने एक बार फिर साबित किया कि उस पर विश्वास करके सिर्फ धोखा ही मिल सकता है..

cnnmc

यूपी में गिरफ्तार दो आतंकवादियों ने बताया अपना पाकिस्तानी कनेक्शन-

लखनऊ में बड़ी आतंकी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। एटीएस कमांडो के साथ पुलिस की सतर्कता से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। फिदायीन हमला करने की तैयारी करने की साजिश कर रहे वे दोनों आतंकवादी अंसार गसजवातुल हिन्द के सदस्य हैं। एटीएस संदिग्धों से उनके बारे में जानकारी मिली।

उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई थी और उन्हें पकड़ा गया। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामान और प्रेशर कुकर मिले हैं। आतंकवादियों का पाकिस्तानी कनेक्शन बताया जा रहा हैं।

एटीएस को सूचना मिली थी कि काकोरी क्षेत्र में दुबग्गा चौराहे के पास एक घर में आतंकी सोए हुए हैं। इसके बाद एटीएस और पुलिस मौके पर पहुंच गए साथ में कमांडो भी थी। उस दिन में पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया एटीएस ऑपरेशन किया ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों को पकड़ा ।

गिरफ्तार दोनों आतंकी मिनाज अहमद पुत्र सिराज अहमद निवासी रिंग रोड बगारिया जेहटा बरावन कला थाना काकोरी और मसीरुद्दीन उर्फ मुशीर पुत्र अमीरुद्दीन निवासी मोहिबुल्लपुर, सीतापुर रोड, थाना मड़ियाहूं के हैं। गिरफ्तार आंतकवादियों के कब्जे से दो प्रेशर कुकर बम और अर्धनिर्मित बम एवं बारूद बरामद हुआ है। इसके अलावा कई असलहे भी मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top