कैसे हाँथ से छूते पेंड़ के सूखे पत्ते ने लिया तितली का अवतार , वायरल हुआ वीडियो देखे।

anikhi

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है | जिसमे एक पेड़ का पत्ता तितली बन जाता है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हो रहे है, यह जादू है या फिर और कुछ जानिये क्या है इस वीडियो में।

इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं, क्योंकि वीडियो है ही कुछ ऐसा है। सोशल मीडिया पर आपने पशु पक्षियों से संबंधित कई तरह के वीडियो को देखा होगा, लेकिन आज जो वीडियो वायरल होते देख रहे है यह सभी से अलग है। कई पशु पक्षी ऐसे होते है, जो खतरा महसूस करने पर रंग रूप बदल लेते है और अपनी सुरक्षा करते है। आपने कभी पत्ते को तितली बनते देखा है। इस वीडियो में ऐसा ही कुछ आपको देखने को मिलेगा।

यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वाइरल हो रहा है, क्योंकि वीडियो में एक जमीं पर रखा हुआ पत्ता दिखाई दे रहा है| जो अचानक तितली की शक्ल बना लेता है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि जमीन पर पड़े सूखे पत्ते को जब कोई छूटा है, तो वह तितली बन जाता है और तितली बनकर उड़ने लगता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को कुछ लोग जादू की तरह देख रहे है और कुछ इसे ट्रिक का नाम दे रहे है। वीडियो को कुछ लोग जादू या फिर वीडियो एडिटिंग समझ रहे हैं, लेकिन इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है। इस वीडियो में ना तो किसी तरह की एडिटिंग की गयी है और ना ही कोई यह जादुई ट्रिक है, लेकिन ना तो यो एडिटिंग है और न ही कोई जादू है। इस वीडियो को अभी तक 60 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं और 1500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यह वीडियो किरन मजूमदार शॉ ने उनके अकाउंट से शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top