पत्नी हर समय थकी रहती थी ,पति को हुआ शक लगा दिया खुफिया कैमरा, और फिर हैरान करने वाला सच आया सामने।

आपने भी सुना होगा की भारत के लोगो की सोच है की एक औरत कुछ भी कर ले लेकिन उसे करना वही है शादी, फिर बच्चे और फिर उनकी देखभाल, लेकिन यह सिर्फ भारत में नहीं बल्कि सभी जगह होता है। ऐसा बरसो से होता आया है की एक मर्द काम करता है और पत्नी घर संभालती है। पर इतना करने के बाद भी अगर एक मर्द अपनी पत्नी पर शक करे तो उसे कैसा लगेगा ज़रा आप ही सोचिए।

mahila

पति रहता था ज्यादातर बाहर

एक पति ने अपनी पत्नी की थकावट के कारण उस पर शक किया और अपने घर में CCTV लगवा दिए। आईये आगे देखे फिर क्या हुआ जब उस पति ने जानी CCTV से अपनी पत्नी की सच्चाई। यह मामला अमेरिका का है यहाँ पर रहने वाली मेलानिया डार्नल एक हाउसवाइफ हैं। उनके पति ट्रैवेलिंग का काम करते हैं जिस वजह से वह ज्यादातर बहार ही रहते हैं।

मेलानिया घर पर बच्चों की देखभाल करते-करते थक जाती है थकान की वजह से उनके पति को उन पर शक होता है और इस वजह से उन्होंने घर में CCTV लगवा दिए और मोबाइल पर उसका वीडियो देखा तो उसे सच्चाई पता चली और उसके बाद उसने वो वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया। जब उसके पति ने देखा की वह तीन-तीन बच्चों को अकेले संभालती है तो उसे समझ आया।

पत्नी करती थी दिन भर ये काम

उसके पति ने जब फुटेज देखा तो उसमे देखा की मेलानिया तीनो बच्चों के लिए अलग-अलग खाना बनाती है और ऊपर से छोटे बच्चे को फीडिंग भी करवाती है जिस वजह से उसे बहुत वीक फील होता है और इसी के कारण उनकी नींद भी पूरी नहीं हो पाती। मेलेनिया ने कहा की मुझे ये सब करना बहुत अच्छा लगता है मैं खुश हूँ अपनी इस जिंदगी से मुझे अपने बच्चों को संभालना बहुत अच्छा लगता हैं।

mahila

एक औरत अपने आपको उस वक़्त भी खुश बताती है जिस वक़्त उसका पति भी उस पर शक करता है उसकी थकान को लेके लेकिन क्या हमारा फ़र्ज़ बस इतना ही है कि हम औरत पर शक करें और उसे सिर्फ इन्हीं कामों के लिए याद करें? क्या हमारा फ़र्ज़ नहीं बनता की हम भी उनकी जिम्मेदारियों में हाथ बताएं? उनका हम भी ख्याल रखें? सबके अंदर कमियां होती हैं पर उन्हें दूर करके आगे बढ़ना एक दूसरे का सपोर्ट करना ही ज़िंदगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top