कोरोना काल में टेलेंट से किस तरह दो वक्त की रोटी की जुगाड़ कर रहा ये बुजुर्ग आदमी, देखें Video.

भारत में टेलेंट की कमी नहीं है। यह हम सभी जानते है। भारत देश में हर गली नुक्कड़ पर कोई न कोई हुनरमंद इंसान देखने को मिल ही जाएगा, जो अपनी रोजी रोटी के लिए कई तरह के टेलेंट दिखता है और लोगो का मनोरंजन भी करता है। लेकिन इनका यह टेलेंट बड़ी जनता के सामने नहीं आता है। उन्हें एक ऐसा प्लेटफार्म हीं मिलता है, जिसके माध्यम से वे फेमस हो सके और ज्यादा पैसे कमा सके।

आज हम आपको सोशल मीडिया पर एक वाइरल वीडियो के बारे में बता रहे है, जो काफी चर्चा में है, इसमें एक बूढ़ा आदमी अपने टेलेंट को दिखार कर कोरोना में दो वक्त के खाने का इंतजाम कर रहा है।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहा पर आप आपमें टेलेंट को दिखा क्र रातोरात फेमस हो जायेगे। रानु मंडल एक ऐसी ही महिला है, जो लोगो की नजरो में सोशल मीडिया के माध्यम से आयी है। खैर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बूढ़े दादा का टेलेंट बड़ा वायरल हो रहा है। यह बुजुर्ग व्यक्ति दिखने में बेहद गरीब लगता है, और इसके वीडियो को अभी तक काफी लोगो द्वारा देखा जा चूका है।

बूढ़े बाबा का टेलेंट

इस वीडियो में लॉकडाउन में एक बूढ़े बाबा सड़कों पर घूमकर वायलिन बजाकर लोगों का मनोरंजन करते नजर आ रहे है। मधुर धून के साथ अच्छे से वायलिन बजाना बहुत ही मुश्किल काम होता है, लेकिन इनका संगीत सुनकर आप भी हैरान रह जाओगे। इन्होने बहुत ही मधुरता और खुसबुरती से वायलिन बजाय है, और लोगो का दिल जीता है।

बूढ़े बाबा कोन है

वीडियो में दिखने वाले बूढ़े बाबा कोलकाता के हैं, इनका नाम Bhogoban Mali है और यह कोलकाता के गिरीश पार्क के पास रहते हैं।। यह एक गरीब परिवार से है, कोरोना काल में सभी के काम धंधे चोपट हो गए हैं। ऐसे में यह बूढ़ा व्यक्ति अपनी कला के माध्यम से संघर्ष कर अपने घर का गुजरा कर रहे है।

इनका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को @aarifshaah नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘इस बुजुर्ग आदमी का हुनर देखिए।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top