ये बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम की हो गई एड्स जैसी घातक बीमारी का शिकार। उसके बाद…..

nisha noor

बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस जो की सुर्ख़ियो में अपने घिनौने हरकतों के लिए फेमस रह गई । यह हीरोइन दूर से फिल्मी दुनिया जितनी चकाचौंध भरी और ग्लैमरस नजर आती है, पास से उतनी ही दुखभरी है और ये बात और पुख्ता हो जाती है उन सितारों का हश्र देखकर जिन्होंने कभी इस फिल्म नगरी पर राज किया। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई ऐसी अभिनेत्रियां रहीं जिन्होंने एक वक्त में इस इंडस्ट्री पर राज किया था लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब इन्हें सभी ने भुला दिया। इतना ही नहीं आखिरी वक्त में इनकी हालत ऐसी हो गई कि फैंस पहचान भी नहीं पाए।

nisha

80 के दशक की टॉप स्टार थीं निशा नूर

आज हम ऐसी ही एक अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं, जो अपने समय की स्टार थी लेकिन उसे ऐसी मौत नसीब हुई कि सुनकर सभी के हाथ पांव फूल गए। ये अभिनेत्री थीं निशा नूर…. 80 के दशक में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में निशा नूर का सिक्का चलता था। कमल हासन जैसे कई स्टार्स के साथ निशा ने काम किया।निशा नूर बेशक आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन इनकी जिंदगी की सच्चाई जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

साल 2007 में निशा नूर को एक दरगाह के बाहर पाया गया था। उस समय निशा नूर के बदन पर कीड़े और चींटियां रेंग रही थीं, उनकी सुध लेने वाला भी कोई नहीं था। जब उन्हें वह से उठाके अस्पताल ले जाया गया तो उनको डॉक्टरों ने बताया की इन्हे एड्स जैसी घातक बीमारी है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top