निशा ने बयां किया अपना दर्द, पांच महीने की प्रेग्नेंसी के बाद भी करण करते थे मारपीट, हो गया मिसकैरेज

टीवी के पॉपुलर कपल निशा रावल और करण मेहरा के बीच चल रहे विवाद ने फैंस को स्तब्ध कर दिया है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि सोशल मीडिया पर हमेशा खुश और रोमांटिक नजर आने वाले इस कपल के बीच इतनी टेंशन चल रही थी. अक्सर निशा अपने आधिकारिक अकाउंट से करण और अपनी फोटो शेयर करती रहती लेकिन आज निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. वहीं करण का कहना है कि निशा बाइपोलर हैं और एलि‍मनी में काफी सारा पैसा मांग रही हैं.

इतना खुश रहने वाली निशा को आजकल आप सोशल मीडिया पर वायरल होती फोटोज में देख सकते हैं कि उनके सिर पर चोट लगी है और बैंडेज किया हुआ है निशा के चेहरे पर वो खुशी भी नहीं दिख रही है जैसे वो पहले दिखा करती थी आज की निशा को देख के लगता है बहोत सताया गया हो प्रताड़ित किया गया हो.

मगंलवार को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए निशा ने बड़ा खुलासा किया. उनके मुताबिक 2014 में उनका मिसकैरेज हुआ था. तब वे 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं. इस बीच उनके पति करण मेहरा उनके साथ मारपीट भी करते थे.

निशा ने बाइपोलर होने की बात को कबूलते हुए कहा- हां मैं बाइपॉलोरिटी से डायग्नॉस हूं. लेकिन मैं पागल नहीं हूं. 2014 सितंबर में मैं पांच महीने की प्रेग्नेंट थी और बच्चा खोया था. इसी बीच पति आपको मार रहे हैं. तो मैं डॉक्टर से जाकर मिली, मेंटल हेल्थ की अवेयरनेस बहुत जरूरी है. मैं करण की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी.

निशा ने कहा- मैं किसी मेडिकेशन में नहीं थी. लास्ट जो डोज ली है वो एंग्जायटी वाली ली है. करण बहुत कंट्रोलिंग रहे हैं. मुझे डॉक्टर, जिम या किसी से भी मिलना होता था, करण रोक दिया करते थे.

निशा के मुताबिक उनके इस 14 साल के रिश्ते में बहुत कुछ हुआ है. किसी को कुछ पता नहीं. करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर निशा ने बताया- कुछ एक महीने पहले जब हमारे डिवोर्स की बात शुरू हुई, उस वक्त करण चंडीगढ़ में थे. ये सच है कि करण मेहरा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है.

”मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि करण का एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, जिसकी जानकारी मुझे नहीं थी. मैंने उन्हें सबूत दिखाये, तो उन्होंने एक्सेप्ट किया कि हां, मेरी लाइफ में एक लड़की है. मैं किसी से प्यार करता हूं और उसके साथ फिजिकल रिलेशन में हूं. वो लड़की दिल्ली से है. मेरे लिए यह बहुत बड़ा शॉक था. ”

निशा का कहना है कि वे इतने सालों से करण की इमेज को बचा रही थीं. लेकिन अब बस हो गया. करण कई सालों से उनके साथ मारपीट करते आए हैं. फैंस के बीच करण की इमेज एक आदर्श इंसान की है जिसे वे तोड़ना नहीं चाहती थीं. लेकिन अब उनका खुद के लिए स्टैंड लेना जरूरी हो गया था.

निशा और करण की शादी 2012 में हुई थी. इस शादी से उनका एक बच्चा भी है. 2017 में निशा ने अपने बेटे को जन्म दिया था. उसका नाम कविश है. निशा और करण का विवाद सामने आने से पहले निशा ने बेटे कविश संग इंस्टा पर फोटो शेयर की .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top