निक्की तंबोली ने शेयर किया हॉट बेली डांस वीडियो देखते ही हार्ट बीट बढ़े फैंस के

Nikki Tamboli shares hot belly dance

जैसा कि सबको पता है सोशल मीडिया का उपयोग केवल आम जनता ही फेमस होने के लिए नहीं करती है, बल्कि सेलेब्स भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर किया करते हैं।

इन वीडियो में डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हुआ करते हैं। आप देखेंगे कि सेलेब्स भी अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। जिन गानों का ट्रेंड चलता है। उन गानों पर वह भी अपनी आजमाइश जरूर करते हैं और अपने वीडियो के द्वारा अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। फिर वह टीवी स्टार हो या फिर बॉलीवुड स्टार।

किसी के लिए यह सोशल मीडिया अछूता नहीं रहा है। आप दिखेंगे एक से बढ़कर एक वीडियो सेलेब्स अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अपलोड करते हैं। ऐसे में बिग बॉस में नजर आई निक्की तंबोली भी कहां पीछे रहने वाली उन्होंने भी अपने फैंस के लिए अपना एक बेली डांस वीडियो शेयर किया है। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया।

निक्की तंबोली का बेली डांस–

जिस तरह से अब बेली डांस का एक क्रेज बनता जा रहा है। ऐसे में छोटे पर्दे की हॉट पर्सनालिटी माने जाने वाले निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज से खूब धूम मचा रही हैं। बीते दिनों में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो अपनी जगह अकाउंट से शेयर किया।जिसमें उन्होंने अपने हाॅट अंदाज में बेली डांस करते हुए नजर आई।

उनका ग्लैमरस लुक वैसे ही लोगों को खूब पसंद है। ऐसे में बेली डांस से वह अपने यूजर्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि निक्की तंबोली बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर बेली डांसर संजना मुथरेजा के साथ डांस सिखाती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इस वीडियो में उन्होंने अपने हॉट अंदाज के साथ बेली डांस का जो कमाल दिखाया है। उनके फैंस के हार्टबीट बढ़े हैं। ऐसे में उन्होंने इनके डांस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट भी दिया है। निक्की तंबोली के इस डांस वीडियो को 1 लाख 44 हजार से भी अधिक लाइक आ चुके हैं। ऐसे में उनके फैंस का भी कमेंट खूब आया है। एक यूजर ने लिखा है बेहतर अभ्यास तो दूसरे यूजर ने लिखा है हॉट अंदाज के साथ हॉट डांस वीडियो मिलने तो दिलों को घायल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top