Video- जहरीले कोबरा से भीड़ गया नेवला, उसके बाद जो हुआ आप देख के हैरान हो जाओगे

जहरीले कोबरा से भीड़ गया नेवला,

वैसे आज के समय में कहा जाय तो सोशल मिडिया आज के समय में वरदान से कम नहीं है क्योंकि आज के समय में सबसे ज्यादा लोग एक्टिव रहते है सोशल मिडिया पर ज्यादातर लोग सांप और नेवले का भिड़ंत देखना काफी पसन्द करते है। जहरीले सांप के नाम सुनते ही सब लोग की रुंह काँप जाती है क्योंकि इनके आपसी प्रतिद्वंद की बहुत साडी घटनाये देखी और सुनी जा चुकी है आइये इस वीडियो के जरिये एक और ऐसी घटना का प्रदर्शन देखते है ।

सांप और नेवला में कौन पड़ा भारी

आपने सांप और नेवले के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे मगर इस वीडियो में आप देखेंगे की एक जहरीला सांप और दूसरे तरफ चंचल से भरपूर नेवला का लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है मगर इस वीडियो में देखा जाय कुछ और ही होना था जिस प्रकार से कोबरा की फुफकार का कुछ भी नहीं चल पाया और आखिरकार विषैले सांप को हार का सामना करना पड़ा और जिस तरह से इस बार भी लड़ाई में कोबरा को नेवला ने हरा दिया इस लिए कहा जाता है की समय समय पर गधा भी पहलवान हो जाता है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

इस वीडियो में आप देखेंगे की विषैले कोबरा सांप और चंचल नेवले का वीडियो है जो की इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी चर्चा का विषय है। आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें अवश्य बताये हम आपके प्रतिक्रियां की अपेक्षा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top