एक बार फिर सीरियल ब्लास्ट को किया नाकाम……

gdhgdasfyt

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दुबग्गा रिंगरोड पर सीते बिहार इलाके में दो आतंकियों को गिरफ़्तार कर भारी मात्रा में विस्फोटक और प्रेशर कुकर बम बरामद किया है। आसपास के घरों की तलाशी ली जा रही है। एटीएस का दावा है कि अलक़ायदा से जुड़े ये आतंकी लखनऊ और यूपी के अन्य इलाकों में सीरियल ब्लास्ट करने फिराक में थे। साथ ही बीजेपी के कई बड़े नेता भी इनके निशाने पर थे।

एटीएस ने रविवार सुबह 10 बजे यहां शाहिद के गैराज, रियाज़ और सियाज के घर पर छापा मारा। यहां से दो लोगों को गिरफ़्तार करने के बाद एटीएस ने मलिहाबाद में शाहिद के मूल आवास पर भी एटीएस ने छापा मारा। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में भी छापेमारी की जा रही है।
शाहिद से एटीएस पूछताछ कर रही है। शाहिद 12 साल से यहां गैराज खोल रखा है। वह पहले मलिहाबाद में रहता था फिर दुबई चला गया था। वहां से लौटने के बाद वो गैराज के पीछे बने मकान में रहने लगा।

एटीएस के घर में घुसते ही उसने कई दस्तावेज और नक़्शे जला दिए। कई दस्तावेज क़ब्ज़े में ले लिए गए है। एटीएस ने मंडियांव में भी छापेमारी की। पड़ोसियों का कहना है कि ये लोग ज़्यादा किसी से बोलते नही थे । वहीं कई लोगों ने कहा कि अगर देश विरोधी हरकतों में थे तो इन्हें सख़्त सजा मिलनी चाहिए।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top