खजाने की तलाश में खुदाई करते करते मिला नाग मणिं, तभी सांपो के झुण्ड ने आकर बोला धावा, फिर जो हुआ… वीडियो

nagmani

आए दिन सोशल मीडिया पर आप से जुड़े ढेरों वीडियो देखने के लिए मिलते हैं, लोगों का मानना है कि सांप के अंदर नागमणि पाए जाते हैं, सांप अक्सर नागमणि का रखवाली करता है लेकिन असलियत में नागमणि का रहस्य किसी को भी नहीं पता है। क्या सचमुच सांप के अंदर नागमणि होता है? क्या सचमुच सांप किसी नागमणि का रखवाला है? यह सवाल हर किसी के मन में होता है लेकिन इसका जवाब सभी को नहीं पता है। आज के इस वीडियो में आप सभी को देखने के लिए मिल रहा है कि एक युवक सांप को पकड़ने चला है तभी सांप को पकड़ने के दौरान इसे कुछ रहस्यमई चीजें मिल रही है जो देखने में काफी पुरानी और पुश्तैनी लग रही है।

कई वर्षों से रहस्यमई चीजों का सांप कर रहा था रखवाली

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि एक युवक जंगल में सांप की तलाश में है, स्नेक डिटेक्टर के सहारे मिट्टी के अंदर सांप की तलाश कर रहा है, काफी देर तक इधर-उधर घूम के तलाश करने के बाद युवक को एक जगह सांप के होने का अंदाज मिलता है, युवक तुरंत वहां की मिट्टी को खनना शुरू कर रहा है, युवक काफी देर तक मट्टी को खन रहा है और काफी गहराई तक मिट्टी को खनने के बाद युवक को एक सांप दिखाई दे रहा है, युवक सांप को अपने हाथ से पकड़ कर बाहर निकाल रहा है, सांप देखने में काफी लंबा और मोटा लग रहा है।

सांप को निकालने के बाद युवक सोचता है कि शायद इस मिट्टी में और सांप मौजूद हो इसलिए युवक मिट्टी को और ज्यादा गहराई तक खन देता है फिर युवक को मिट्टी में कुछ अजीब चीजों के होने का एहसास होता है, युवक देखता है तो कुछ सख्त और ठोस चीजें दिखाई देती है, युवक एक एक करके उन सभी चीजों को बाहर निकालता है, यह सभी चीजें देखने में कुछ रहस्यमई लगती है और काफी पुरानी लगती है, सांप इन सभी चीजों का कई वर्षों से रखवाली कर रहा होता है, देखने में यह सभी चीजें पुराने जमाने का खजाना लग रहा है। आपको बता दें कि सांप के अंदर किसी भी तरह का नागमणी नहीं पाया जाता है, यह सब एक वहम है जो लोगों के भीतर बसा हुआ है, सांप एक खतरनाक और जहरीला जीव होता है हकीकत में सांप का नागमणि से कोई वास्ता नहीं होता है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर “Treasure Hunt & QTPL” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर 11 मिलीयन व्यूज और 44 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देखकर जमकर कमेंट किया है और कमेंट में अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top