3 बच्चो की माँ 18 साल के लड़के के साथ फरार, सच सामने आने के बाद चौंक गए सब लोग

farar

अपने ऐसे घटनाओं के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन क्या कभी 3 बच्चो की माँ भाग जाये इस घटना के बारे में सुना है ? नहीं तो आज हम आपको एक ऐसे घटना से रूबरू करने वाले हैं, जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जायेंगे। जी हम बात कर रहे हैं एक महिला की जो 3 बच्चो की माँ है। लेकिन उसने किया कुछ ऐसा है, की लग सोच के हैरानी में पड़ जा रहे हैं। तो आईये जानते हैं इस पुरे मामले को।

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर शहर से एक अनमोल प्यार की कहानी सामने आयी है। जहाँ एक महिला को 18 साल के एक लड़के से बेइंतहा मोहब्बत हो गया। और उस मोहब्बत की वजह से उसने अपने 3 बच्चो और पति को छोड़ के भाग गयी। ये बात जब उसके पति को पता चली तो उसने अपनी पत्नी को ढूढने की काफी कोशिस की, ये मामला कुछ दिन पहले का है। उनके घर के आस पास से पता चला है की लड़के का नाम किशोर था। जो महिला से 9 क्लास से ही प्यार कर रहा था। लेकिन किसी को उनपर सक नहीं हुआ महिला भी धीरे धीरे अपने पति से दुरी बना रही थी।

किशोर उस महिला के घर के पास ही रहता था। वो दोनों साथ में ही बातचीत करते रहते थे, लेकिन किसी को भी उनकी ऊपर जरा सा भी सक नहीं हुआ। प्यार का यह सिलसिला 9 क्लास से ही चलता रहा। कुछ दिन के बाद पति ने ये बात अपने नजदीकी थाने में एक पुलिस कर्मी को बताई जिसके बाद से उस महिला की तलाश जारी हुई। कुछ दिनों के बाद पास के एक गांव से महिला और किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद किशोर को बाल कल्याण समिति के संरक्षण में सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top