यदि आपके पास एक,दो,5 और 10 के नोट हैं तो आप बन सकते हैं करोड़पति जाने कैसे..

क्या आपको कोरोना काल में पैसों के लिए परेशान होना पड़ा है. यदि हां तो आप परेशान मत होइए अपने पुराने बक्सा पर्स पुराने किताबें को ढूंढिए देखिए कहीं आपके पास पुराने करेंसी नोट नहीं ना है , यदि है तो आप उस नोटों को सेल करके अच्छा से अच्छा पैसा कमा सकते हैं इसके लिए आपको कुछ आसान सा स्टेप फॉलो करना होगा.

कौन करेंसी का कितना दाम.

यदि आपके पास एक दो 5 और 500 के नोट है तो आप सब को एक साथ मिलकर के करोड़पति बन सकते हैं इसके लिए आपको यदि नोट का नंबर लास्ट में 786 है तो यह नंबर रेयर कैटेगरी का नंबर माना जाता है ऐसे नोटों को रिजर्व बैंक खरीद ले रही है उसके लिए अच्छी से अच्छी कीमत दे रही है यही नहीं 786 नंबर की नोट लकी नंबर माना जाता है लकी नोट मानी जाती है इसलिए इससे आप बोली लगाकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं अब आपके दिमाग में या घूम रहा होगा कि आखिर कैसे कहां बिकेंगे नोट.

इस प्रकार से करें नोटों की बिक्री

भारत के वेबसाइट इंडिया मार्ट नोटों की खरीदारी और बेचने की जिम्मेदारी दोनों ले ली है यहां पर आपको अपना अकाउंट रजिस्टर करना होगा उसके बाद आपने नोट को वहां पर अपलोड कर अच्छा-अच्छा बोली लगाकर पैसा कमा सकते हैं वहां पर नोट के साथ साथ सिक्कों का भी सेलिंग चालू है यदि आपके पास  ऐसी कोई नोट है तो जरूर चेक कर ले शायद वह नोट आपको अच्छा से अच्छा पैसा दिला सके जो कि आपके जरूरत को आसान कर सके .

यह सभी जानकारी इंडियामार्ट के साइटों के द्वारा प्राप्त की गई है यह एयर न्यूज़ लाइव और empoweringlive.com इस बातों की पुष्टि नहीं करता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top