Corona के प्रकोप को देखते हुये,सम्पूर्ण lockdown को लेकर करेंगे बड़ा फैसला

दुनिया में तबाही मचाने वाला Corona दिन प्रतिदिन नए केस का अंबार अस्पतालों में इलाज के लिए bed और श्मशान में जलाने के लिए चिंताएं कम पड़ रहीं हैं.

हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ रहे हैं.देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार दूसरे दिन गुरुवार को देश में कोरोना वायरस के तीन लाख से अधिक मामले सामने आए। देश में गुरुवार को 3.30 लाख कोरोना संक्रमित मरीज मिले। बुधवार को 3.15 लाख मामले सामने आए .

आज मोदी जी Corona virus के तबाही को लेकर बैठक करेंगे और उनका अंतिम विकल्प lockdown का फैसला कर सकते हैं . भारत Corona virus के नए केस के माने में सर्वोच्च स्तर पर पहुंच गया है. अस्पतालों में इलाज के लिए बेड और जगह की कमी आ गई हैं

ऐसे ही एक जगह पर अस्पताल में सभी बिस्तर भर जाने के बाद आपातकालीन विभाग के सामने ही स्ट्रेचर पर मरीजों को रखा गया, लेकिन यहां ऑक्सीजन की उपलब्धता न होने की वजह से स्ट्रेचर पर लेटे दो मरीजों ने दम तोड़ दिया। इस तरह से काल मंडरा रहा हैं. क्या आज मोदी जी देश के लिए क्या फैसला सुनाते हैं.

  1. हो सकता है कि पूरे भारत मे संपूर्ण लॉक डाउन भी हो जाय. क्योंकि की पिछले बैठक में मोदी जी ने कहा था कि lockdown ही अंतिम विकल्प होगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top