मोबाइल चोरी के आरोप में एक्टर गिरफ्तार, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में कर चुका है काम…

महाराष्ट्र में नागपुर रेलवे पुलिस ने चार मोबाइल चोरों के एक गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चोरों के पास से 14 मोबाइल जब्त किए हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक प्रियांशु क्षेत्री नाम का फुटबॉल खिलाड़ी भी शामिल है जोकि बतौर एक्टर काम कर चुका है.

आरोपी प्रियांशु क्षेत्री ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उसने अमिताभ बच्चन की फिल्म “झुंड” में अभिनय किया था. इस फिल्म की नागपुर में शूटिंग हुई थी. यह भी पता चला है कि मौज-मस्ती करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं होने के कारण आरोपी ने मोबाइल चोरी का सहारा लिया.

नागपूर रेलवे पुलिस के थाना निरीक्षक सतीश जगदाले का कहना है कि नागपुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर खड़ी ट्रेन के दरवाजे पर खड़े एक यात्री से मोबाइल छीना गया था। पुलिस मोबाइल छीनने वाले इस गिरोह की पिछले कई दिनों से तलाश कर रही थी. पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद ये आरोपी हाथ लगे.

इस बीच प्रियांशु नाम के एक आरोपी को मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसने पुलिस पूछ-ताछ में अपने दो और साथियों के नाम बताए. गिरफ्तार आरोपियों में प्रियांशु क्षेत्री, शुभम जंभूलकर और सतेंद्र यादव शामिल हैं. उसके पास से रेलवे पुलिस ने चोरी के 14 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. ये लोग मौज मस्ती करने के लिए चोरी करते थे.

पुलिस इंस्पेक्टर सतीश जगदाले का कहना है कि नागपुर रेलवे पुलिस ने ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपियों के पास से चोरी के 14 मोबाइल बरामद किए गए हैं। आरोपी मोबाइल चोरी कर कम दामों में बेचते थे. पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी पैसे का इस्तेमाल मौज मस्ती, पार्टी करने के लिए दोस्तों के साथ कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top