मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना डांस वीडियो, फैंस दे रहे हैं इस तरह के रिएक्शंस

mk k

नई दिल्लीः लेबनानी मूल की साबिक अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलिफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने चाहने वाले फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसलिए उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. मिया खलीफा का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल, 'कचरा निकाल' पर मजेदार डांस करती  आईं नजर - Entertainment News: Amar Ujala

नई दिल्लीः लेबनानी मूल की साबिक अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलिफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने चाहने वाले फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसलिए उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. मिया खलीफा ने अब हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मिया खलीफा के इस डांस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हलांकि कुछ लोगों का रिएक्शन बेहद खराब भी है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसे लाखों लोग अबतक देख चुके हैं.

सियासी मुद्दों पर भी खुलके बोलती हैं खलीफा
मिया खलीफ ने अभी कुछ माह पहले भारत के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसे लेकर काफी लागों ने बवाल काटा था. इसके बाद कुछ दिन पहले वह इजरायल फिलिस्तीन विवाद में कूद पड़ी थीं. उन्होंने नाजियों के जमाने का शराब पीते हुए एक फोटो ट्वीट कर लिखा कि मेरी शराब आपके रंगभेद ’राज्य’ से भी पुरानी है. मई के शुरुआती हफ्ते में पूर्वी येरूसलम पर कब्जे को लेकर इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हिंसा भड़क उठी थी. जिसके बाद 28 साल की इस पूर्व पॉर्न स्टॉर ने फिलिस्तीन के समर्थन में सोशल मीडिया पर आवाज उठाई थी.

पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं मिया खलीफा
मिया खलीफा 10 फरवरी 1993 में बेरुत, लेबनान में पैदा हुई थीं. बाद में वो अमेरिका में रहने लगीं. मिया खलीफा इतिहास में ग्रेजुएट है. मिया खलीफा 21 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं. बताया जाता है कि एक लोकल फूड रेस्टोरेंट में काम करने के दौरान एक ग्राहक ने उनसे पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के लिए राब्ता किया था. मिया खलीफा ने कुछ साल पहले पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया है.

हालांकि 21 वर्ष की उम्र में मिया खलीफा एक बड़ा नाम बन चुका था आज मिया खलीफा को कौन नहीं जानता पोर्न स्टार रह चुकी खलीफा अपने फैंस के साथ हमेशा एक्टिव रहती हैं। खलीफा अक्सर सही गलत के बीच में अपने विचार रखती रहती हैं उन्हें अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर बोलते देखेंगे फैंस उनको हमेशा खुश देखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top