मेट्रो में सफर कर रहा शख्स सबके सामने करने लगा कुछ ऐसा काम वीडियो हुआ वायरल.

सोशल मीडिया पर आजकल काफी तेजी से वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच में एक लड़का है जो कि मेट्रो ट्रेन में सफर कर रहा था सीट न पाने की वजह से परेशान रहा. आखिरकार उसके दिमाग में एक विचार आया और वह कुछ ऐसा कर दिखाया. जिसके कारण उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है आइए जानते हैं वीडियो में क्या है.

दरअसल वाह पास से पकड़े हुए खंबे को पकड़ के हिलने लगा और नकली- नकली आवाजें निकालने लगा मूर्छा या चक्कर आने का नकल बनाने लगा जिसकी वजह से आस-पास के लोग उठकर दूर खड़े हो जाते हैं, और उसे सीट मिल जाती है . देखें वीडियो,

आप इस वीडियो को देखते हुए जरूर अपने मन में कुछ सोच रहे होंगे की दुनिया में ऐसे लोग भी अभी हैं जो कि अपनी जरूरतों के लिए किसी तरह से रूप बना सकते हैं.  चाहे वह कोई भी रूप हो.

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे की एक शख्स अपनी जरूरतों के लिए कितना बड़ा नाटक बनाकर अटपटी आवाज निकालकर उस नाटक के जरिये वह सीट पा जाता है और आराम से चला जाता है और वो भी अकेले सीट पर. भाई के दिमाग को तो दाद देना होगा…

आप हमारे साइट्स से जुड़े रहिए हम आपको, ऐसे ही अनोखी-अनोखी जानकारियां देते रहेंगे. और जहां तक हो सके इन जानकारियों को आप दूसरे को शेयर कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top