आखिर क्यों अजय विश्नोई ने मेनका गांधी को बताया घटिया महिला और क्यों बीजेपी में सांसद होने पर जताया अफसोस ……

menka

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मेनका गांधी जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को घटिया बताकर विवादों में घिर गई। मेनका गांधी के इस आपत्तिजनक बातों से पशु चिकित्सक भी काफी नाराज हैं।वहीं उन्हीं की पार्टी के विधायक अजय विश्नोई उनके इस आपत्तिजनक बात से काफी नाराज हैं उन्होंने कहा कि मेनका गांधी बीजेपी की तरफ से सांसद हैं इसके लिए मैं बहुत ज्यादा शर्मिंदा हूँ। वह मेनका गांधी को पार्टी का नेता नहीं मानते हैं। हालांकि इस बयान की भाजपा प्रभारी मुरलीधरन नेआलोचना की है उन्होंने कहा कि किसी भी महिला के प्रति ऐसी टिप्पणी करना ठीक नहीं है।

अजय विश्नोई ने 26 जून को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डॉ०विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया साबित नहीं हो जाता परंतु यह जरूर सिद्ध होता है कि मेनका को रिटायरमेंट की जरूरत है। हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें मेनका गांधी चंडीगढ़ में प्रैक्टिस कर रहे हो जबलपुर ब्रिटनी विवि में पढ़े डॉक्टर विकास शर्मा से फोन पर बात कर रही हैं जिसमें मेनका गांधी डॉक्टर से उनकी डिग्री के विषय में पूछ रही हैं और डॉक्टर ने अपने डिग्री के जवाब में जबलपुर के नाना जी देशमुख वेटरनरी विवि को बताया इसी बात पर मेनका गांधी ने यह कहा कि वह सबसे घटिया जगह है मेनका गांधी ने आगे उस डॉक्टर से कहा विकास शर्मा तुम अपना पूरा नाम क्यों नहीं लेते हो क्योंकि तुम अपने परिवार पर कलंक हो झोलाछाप डॉक्टर हो तुम्हारे पिता माली हैं चौकीदार है तुम धंधा चला रहे हो क्या तुम्हारे पास डिग्री भी है ऑपरेशन करने की डॉक्टर से बातचीत में मेनका गांधी ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।यहां तक कि उन्होंने डॉक्टर को धमकी भी दी कि अगर कुत्ता मर जाता है तो तुम्हारी लाइसेंस रद्द करा दूंगी।

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने वेनटनरी संघ की तरफ से पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखी जिसमें उन्होंने बताया कि मेनका गांधी अक्सर वेटरनरी डॉक्टरों को धमकी देती है और लोगों को फर्जी आरोपों में फंसाने की भी धमकी देती हैं। मेनका गांधी को अब राजनीति से संन्यास ले

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top