बॉलीवुड के वह मशहूर चेहरे जिन्हें अभी तक आप समझ रहे हैं औरत असल में वह थे मर्द..

यह दुनिया विचित्र लोगों से भरी पड़ी है इस दुनिया में विचित्र लोगों की कोई कमी नहीं है इन लोगों के पर्सनल शौक कितने अजीबो गरीब होते हैं कि आप सोच कर भी अचंभित हो जाएंगे। ऐसे ही हैरान करने वाले शौकहमारे बॉलीवुड मेंभी हैं कई ऐसे मशहूर सितारे हैं जो मर्द से औरत बन गए आइए जानते हैं इनके बारे में

मर्द से औरत बनने के लिस्ट में सबसे ऊपर है पाखी शर्मा बॉबी डार्लिंग

बॉबी डार्लिंग को आप सभी लोग जानते होंगे वह एक एक्ट्रेस और मॉडल के रूप में जानी जाती हैं और उनका बॉलीवुड में अच्छा खासा पहचान भी है। बचपन में उनके माता-पिता ने उनका नाम पंकज शर्मा रखा था और वह एक लड़के के रूप में जन्म ली हुई थी लेकिन 2010 में बॉबी डार्लिंग वेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया और अपना नाम बदलकर पाखी शर्मा रख लिया जिन्हें हम बॉबी डार्लिंग के नाम से जानते हैं इन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है।

दूसरे नंबर पर आती है गौरी अरोरा

गौरी अरोरा की पहचान अभी बहुत कम है कम ही लोग इन्हें जानते हैं लेकिन यह भी एक लड़की बनने से पहले हैंडसम लड़का थी लेकिन इन्हें लड़का बने रहना पसंद नहीं था और इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने से पहले मर्द से औरत बन गए। 20 साल की उम्र में मुंबई घूमने आए मॉडलिंग में अपनी किस्मत आजमाने लगे इसके बाद उन्हें मॉडलिंग के दौरान ही डेटिंग रियलिटी शो में ऑफर मिला और इस शो को उन्होंने किया।

तीसरे नंबर पर आती है निक्की चावला

निक्की चावला जन्म से एक लड़का थी लेकिन 2009 में उन्होंने सेक्स बदलवा लिया और लड़का से लड़की बन गई। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर देखा निक्की टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी मशहूर है

नोंग पाई इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं

बॉलीवुड में नोंग पाई को सभी जानते हैं यह खूबसूरत अभिनेत्री हैं और यह बॉलीवुड इंडस्ट्रीज पर राज भी करती हैं। 17 साल की उम्र में ही अपना जेंडर चेंज करवा लिया आज के समय में यह पॉपुलर अभिनेत्री के रूप में टेलीविजन पर भी जानी जाती हैं। थाईलैंड के निवासी और एक प्रसिद्ध ट्रांसफर मॉडल भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top