अब हर मर्द भी हो सकते है प्रेग्नेंट, चीन का नया कारनामा.

जैसे की चीन हमेशा से कुछ न कुछ नया कारनामा करता आया है । ये हमेशा कुछ न कुछ खुरापाI त करता रहता है मगर इस बार चीन कुछ ऐसा प्रयोग कर रहा है जो की काफी खुरापात से काम नहीं है दरअसल चीन इस समय मर्द के पेट से बच्चे पैदा करने का प्रयोग कर रहा है । यह चीन का अजीबो गरीब प्रयोग फ़िलहाल चूहों के ऊपर किया गया है मगर इस विधि को अब आदमियों पर भी आजमाया जा रहा है। बीते दिनों चीन के वुहान लैब (Wuhan Lab) से निकले एक वैज्ञानिक ने दावा किया था कि चीन मर्दों प्रेग्नेंट करने का चमत्कार कर दिखाया है.

चीन के वुहान में हमेशा ऐसे है अजीबोगरीब प्रयोग होते रहते है इसी लैब से कुछ साल फैले निकला कोरोना आज पूरी दुनिया को तबाह करके रख दिया है । अब यह सृष्टि के नियम उल्टा करने जा रहे है यह अपने नै पीढ़ी में मर्दो के पेट से बच्चे पैदा करके अपनी आने पीढ़ी को सशक्त बना रही है । क्यू की एक अनुमान के अनुसार ड्रैगन ने खुलाशा किया था की उसके पास आने वाले 10 साल के अंदर युवाओ और बच्चो की कमी से परेशान चीन ने कुछ इस प्रकार के कदम उठाये है ।

कैसे हो रहा इस क्रिया का प्रयोग 

चीन ने नै खोज में अपने सिजेरियन के जरिये किसी भी जिव के नर में बच्चेदानी फिट करके उन्हें प्रेग्नेंट कर देने का वडा किया है । यही नहीं बल्कि यह कारनामा भी कर दिखाया है। इन्होने अपने किये हुए रिसर्च में नर चूहे के बॉडी पर एक्सपेरिमेंट किया । इसमें नर बॉडी के सर्जरी करके उसमे मादा बॉडी को फिट किया गया । इसके बाद उसमे सिजेरियन के जरिये बच्चे पैदा करवाए गए । जो की सफल रहा इससे मर्दो को भी प्रेग्नेंट होने के चांस बढ़ गए हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top