एक माँ ने बेशर्मी की सारी हदें की पार अपने ही बेटी के साथ की घिनौनी हरकत, पड़ोसी ने खोल दी पोल।

MA BETI

जहां आप जानते है की माँ और बेटी का रिश्ता में जो प्रेम रहता हो अटूट आज हम आप को एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे है जहां एक माँ अपने निजी मामले के कारन खुद ही किडनैप करवा देती है । और नकली नाटक बना के पुलिस को इन्फॉर्म करती है । पुलिस के छान बीन के बाद जो पता चला हैरान कर देने वाला था क्यू की वह अपने ही बेटी को को खुद ही किडनैप करा के दूसरे के ऊपर जुर्म लगा रही थी ।

BETI

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपनी ही आठ साल की मासूम बेटी का अपहरण करवा दिया. उसने पड़ोस के दो सगे भाइयो के के ऊपर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा शिकायत की. लेकिन इस पूरे मामले का जल्द ही खुलासा हो गया। जबकि महिला ने जिस दो सगे भाई को फंसा रही थी वो कोई और नहीं बल्कि उसका पडोसी था।

MA BETI

दरअसल, यह मामला फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जहानपुर मोहल्ले का है, यहां चार दिन पहले एक आठ साल की बच्ची को उसकी मां ने छिपा दिया और पड़ोस के दो भाई ऋषभ और शांतनु को फ़साने के लिए महिला ने ऐसा काम किया है । बाद में पुलिस की टीम ऋषभ और शांतनु को ले जेक पूछताछ की तो उन्होंने बताया की हमें उसकी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं है ।

MA BETI

तब पुलिस को महिला पर शक हुआ और पुलिस की टीम महिला के साथ साथ उसके सभी रिश्तेदारों की मोबाइल को सर्वेलांस पर चढ़ाया और जानकारी के अनुसार पता चला की इसमें सब उसी महिला के द्वारा निजी जमीन के विषय को लेकर दोनों भाइयो को फ़साने के लिए साजिश थी । साथ में महिला का साथ देने वाला पडोसी के साथ ही महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top