7 साल से चल रहा था अफ़ेयर किये लव मैरिज शादी दोनों परिवार भी थे खुश मगर, अचानक टुटा दुखो का पहाड़ ।

TRUE LOVE

प्यार के बारे में सब लोग जानते मगर आज आपको एक ऐसे सच्चे प्यार के बारे में बताता हु जिसको सुनकर आपकी आंखे तो जरूर ही नम हो जाएँगी। ऐसा एक मामला राजस्थान के जालोर ज‍िले का है जहा पर दो प्रेमी युगल जो की सात साल से लगातार चल रहा था सच्चा प्यार हलाकि प्यार तो बहुत लोग करते है मगर मै इनको सच्चा इसलिए कहता हु की एक दिन दोनों आपस में बात कर रहे थे की अगर मान लो मै किसी कारन बस भगवान मुझे बुला ले पहले तो तुम क्या करोगी तभी लड़की बोली की यदि हम में से कोई भी पहले किसी कारन बस मृत्यु होगी तो उसी समय एक साथ ही चितए एक ही रहेंगी भले हम सटी हो जायेंगे । 

LOVE

राजस्थान के जालोर में प्यार का रूप लैला मजनू के प्यार से बड़ा

राजस्थान के जालोर में प्यार का रूप लैला मजनू के प्यार से बड़ा अर्थात मै आपको बता रहा हु की आप लैला मजनू के प्यार के बारे में ज्यादा तर नाम सुने होंगे मगर मै आपको राजस्थान के जालोर के दो प्रेमियों की कहानी सुना रहा हु ये दो प्रेमी 7 साल से आपस में हद से ज्यादा प्यार कर रहे थे । जिसमे ऋतिक की उम्र 25 साल थी वही रुचिका जो की 22 साल की थी दोनों की शादी दोनों परिवार की खुशियों के साथ ही शादी हुआ जो की 28 अप्रैल को संपन्न हुआ । तभी 14 दिन ही हुआ की अचानक कल रात ऋतिक की तवियत ख़राब हो जाती है

TRUE LOVE

और शायद उस दौरान वह अपनी पत्नी रुचिका के साथ सोया था और दो घंटे बाद ही उसकी मृत्यु हो जाती है । और उसकी मृत्यु के शोक को न झेल पायी रुचिका वह भी उसके मरने के 20 मिनट बाद ही हार्ट अटैक आ जाता है  और वह अपने हाथ पर लिखी थी की यदि हम मर जायेंगे तो हम दोनों लोग की एक ही चिताये पर अंतिम संस्कार आप लोग करना दोनों परिजन दुखी मन से वैसा ही किया जैसा रुचिका ने अपने हाथ पे लिखी थी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top