एक डॉल से प्यार, शादी और अब बच्चा अजीबोगरीब महिला की है लव स्टोरी

Love, marriage and now a child with a doll

सोशल मीडिया पर आपको लोगों के अजीबोगरीब कारनामे देखने को मिल जाएंगे। कुछ तो करनामें ऐसे होते हैं जो हैरान कर देते हैं। ऐसा ही हैरान कर देने वाला कारनामा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है।‌ जिसमें आप देख पाएंगे एक लड़की अपने आप को डॉल चाईल्ड की मां बता रही हैं।

ब्राजील में रहने वाली मेरिवोन रोका मोरेस 37 वर्ष की है। जिन्होंने बताया कि डांस पार्टनर नहीं होने के कारण वह काफी परेशान थी और उनकी परेशानी भूलने के लिए उनकी मां ने डॉल बनवाई। जिसका नाम उन्होंने मार्सेलो रखा। मोर्सेलो ने अपनी शादीशुदा जीवन के बारे में बताते हुए कहा जब मैं मार्सेलो गुड़िया को पहली बार देखा तो वह मुझे बहुत प्यारा लगा क्योंकि मेरे पास कोई डांस पार्टनर नहीं था तो मुझे इससे प्यार हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार मॉरेस ने बताया मार्सेलो एक ऐसा डॉल है। जिसे हमेशा अपनी लाइफ में चाहती थी। वह दोनों जब पहली बार मिले। तब से ही रोमांटिक लव के अनुसार कई महीनों के साथ बिताने के बाद मोरेस प्रेग्नेंट है। यह खबर सामने आए मोरेस ने अजीबोगरीब दावा करते हुए, कहा यह सच है मार्सेलो ने मुझे प्रेग्नेंट किया मैं प्रेगनेंसी टेस्ट किया और रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

डॉल चाइल्ड का वजन

Kazakhstani bodybuilder marries sex doll after 18 months of relationship

वायरल वीडियो में बताया गया है कि हम दोनों एक साथ वेडिंग नाइट बिताई फिर रियो डी जनेरियो के बीच हाउस पर अपने 1 सप्ताह तक हनीमून मनाया। डॉल के जन्म लेने को उन्होंने लाइव स्ट्रीमिंग से दिखाया है। जिसे 200 लोगों ने देखा है कहानी को सच मानना काफी मुश्किल है। मोरिस की इस कहानी को सच माना काफी मुश्किल है। पर वह सभी को यही बताती हैं वह भी उनकी फैमिली से जो भी नफरत करता है तो उनसे नफरत करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top