लॉक डाउन तय है इन जगहों पर, कोरोना ने तोड़ा सारा रिकॉर्ड एक दिन में नए केस 2 लाख पार।

CORONA

कोरोना की दूसरी लहर मचा दिया है पूरी दुनिया में कहर पिछले 24 घंटे में कोरोना ने तोडा रिकॉर्ड 2 लाख के ऊपर ए नए केस जबकि 1037 लोग अपनी जान से हाँथ धो   बैठे है । ऐसे में घर के बाहर निकलना एक प्रकार की सजा से काम नहीं है ।कोरोना के बेकाबू होने की स्तिथि से पुरे देश में खलबली सी मच गई है । सभी प्रवाशी मजदुर अपने घर को पलायन कर चुके है । इसमें कोरोना के लॉक डाउन का खौफ सबके ऊपर छाया हुआ है । 

स्तिथि नहीं सुधरी तो फिर से लॉक डाउन लगना संभव हो गया है । वैक्सीन की कमी पूरी नहीं हो रही है वही नए केश में इजाफे काफी तेज होते जा रहे है । महाराष्ट्र में लॉक डाउन लग चूका है । गुजरात , उत्तर प्रदेश , दिल्ली , मध्य प्रदेश , बिहार , अदि जगहों पर लॉक डाउन लगाने की संभावना है । सभी प्रवाशी मजदुर अपने घर जाने के लिए पलायन कर चुके है ।

पिछले 24 घंटे में नए केस के साथ मरने वाले लोगो का भी बना रिकॉर्ड

पिछले 24 घंटे में कोरोना ने बहुत बड़ा रिकॉर्ड भारत में बनाया है । जी हा पिछले 24 घंटे के दौरान 2 लाख पार नया केस तथा 1037 मरने वाले लोग रहे । जोकि अब तक का रिकॉर्ड है भारत में इससे पहले यह रिकॉर्ड 1032 लोगो का था । आज 1037 लोग मर के रिकॉर्ड टूट गया है ।

अस्पताल में बेड की कमी , स्मशान पे जगह की कैसा खौप लाया कोरोना ।

कोरोना के बढ़ते मामले पुरे देश में खलबली मचा रखी है । देश में सभी अस्पतालों में बेड की कमी हो जाने कारन मरने वालो की संख्या में काफी बढ़ोतरी आया है । और इसका सीधा साबुत गुजरात के सूरत में समशान पे जगह न होने के कारण सड़क पर मुर्दे जलाये जा रहे है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top