कुछ आदते छोड़ दे अन्यथा बाद में हाथ मलते रहेंगे । और ये गलती आपके लिए पड़ेगा भारी ।

galti

मोबाइल तो सभी के पास है  कुछ लोग  इसका उपयोग  सही दिशा में करते हैं और कुछ गलत  अगर आप भी गलत है तो जल्द ही सुधर कर लीजिये । हम आपको बता दे की  एक अनोखा सबसे ज्यादा गलत सेक्स  विडिओ देखने वाला देश भारत है जहा की आबादी के अनुसार लगभग में 70% लोग सेक्स विडिओ देखते है । अगर आप भी देखते है तो भूल जाये  क्यों की इसपर सरकार ने कड़े कदम  उठाये है ।

आधुनिक  जनरेसन में लोग सेक्स वीडियो का कुछ ज्यादा ही यूज़ कर रहे हैं, जो की ऐसा करना कानूनन गलत है। आज की इस पीढ़ी में ये आम बात हो गया है की हर किसी के पास एंड्राइड फोन है और उसका इस्तेमाल लोग अच्छे कामो में नहीं बल्कि गलत चीजों में कर रहे हैं सायद वो नहीं जानते की ऐसा करने से उनके लाइफ पर क्या प्रभाव पड़ेगा। इंसान को जिंदगी सिर्फ एक बार ही मिलती है उसमे वो अच्छा करे या बुरा करे उसे उसके कर्मो का फल मिलना तो निश्चित है।

जाने सेक्स विडिओ देखने का शरीर पर प्रभाव 

आज के जिंदगी में ऐसा करना आम बात है आज के समय में समय से पहले ही लोग मैच्योर हो जा रहे हैं लोगो को सेक्स वीडियो की लत लग जा रही है क्या आपको पता है इसका सबसे बड़ा रीजन क्या होता है एक दूसरे को देख कर गलत चीजे सोचना उनको गलत तरीके से इमैजिन करना आपको बता दे की सिर्फ लड़के ही नहीं लड़कियां भी सेक्स वीडियो देखना पसंद करती है। लेकिन कभी भी लिक नहीं करती हैं आईये जानते हैं की क्यों सेक्स  वीडियो से आपके पुरे शरीर को नुकसान पहुँचता है।

लाइफ में आप हो जाओगे परेशान

सेक्स वीडियो  देखने से आपकी बॉडी की क्षमता कम होती है। आप चिढ़चिढ़ा महसूस करेंगे । आप धीरे धीरे कमजोर होते हैं ऐसा करना आपको खतरनाक साबित हो सकता है। इस विडिओ  से आपके बॉडी से जिन बाहर निकलते हैं जो आपको सुस्त कर देते हैं जिससे आपको हर रोज सुस्ती महशुस होता है इसी की वजह से आपका शरीर जो कभी रोगो से लड़ता था वो अब खुद गिरने लगता है तो ऐसे चीजों का परित्याग करे जो आपके लिए हानिकारक हैं। और शादी के बाद आप अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं रह पाओगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top