यदि पार्टनर को करना है खुश, तो रोज रात को करें ये 5 काम

life

करे ये काम जिससे आपके परिवारिक जीवन में आएगा नया रंग

आधुनिक जीवन में भागदौड़ की जिंदगी में लाइफ व्यस्त होने  के चलते आजकल लोगों के पास इतना भी समय नहीं कि वो अपने पार्टनर या परिवार को थोड़ा वक्त दे पाएं। जिसके चलते रिश्तों में अक्सर दूरियां आने लगती हैं या फिर धीरे-धीरे रिश्ते टूटने की कगार पर आ जाते हैं। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है तो घबराइए मत बस रोज रात को ये 5 काम करके अपने पार्टनर को करीब लाएं। जिससे आपके प्रेम जीवन को बढ़ावा मिल सकता है । ये है अपने लाइफ पार्टनर को खुश करने के 5 काम .

खाना साथ मे खाये

आप  हमेशा कोशिश करें कि आप अपने पार्टनर के साथ ही रात का डिनर करें। दिन भर काम की व्यस्तता के बीच भले ही आपको एक दूसरे के लिए वक्त न मिलता हो पर रात को सारे काम निपटाने के बाद खाने की टेबल पर एकसाथ सुकून के दो पल जरूर बिता सकते हैं। हो सके तो एक ही बर्तन में खाय जिससे आपका का प्रेम बढ़ेगा ।

प्यार से बात करे
हर कोई चाहता है की उनका  पार्टनर उनकी  भावनाओं की कद्र करे तो आपको भी उनसे प्यार से बात करनी चाहिए। हमेशा कोशिश करें कि बड़े से बड़ा विवाद भी रात को प्यार से बात करके सुलझ जाए जिससे आप के लाइफ पार्टनर के साथ प्रेम बढ़ेगा ।

हर दिन स्पेशल फील करवाएं

हर दिन अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं। उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। साथ ही आपको उनकी बहुत चिंता भी रहती है। ऐसा आप रात को उनकी फेवरेट डिश बनाकर भी जता सकती हैं। साथ में उनके लिए स्पेशल डिस के साथ स्पेशल बनाये ।

भूल कर भी कंजूसी न करें

अपने पार्टनर को आई लव यू बोलने में बिल्कुल भी कंजूसी न करें। जब भी समय मिले तुरंत बोल दीजिए। ये सिर्फ एक शब्द नहीं है बल्कि दूसरे इंसान को अहसास दिलाता है कि आप उन्हें मिस कर रहे हैं। सबसे जरूरी बात इसके लिए आपको रात को फ्री होने का इंतजार नहीं करना है जब मौका मिले तुरंत बोल दें।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top