एक लड़की इस प्रकार से हुई प्रेग्नेंट, मेडिकल साइंस भी हैरान डॉक्टर बोला……

MAHILA

अक्सर लड़कियां हमेशा ओरल सेक्स करने में घबराती रहती है , क्योंकि उन्हें लगता है कि मुंह में लेने से शायद वह प्रेग्नेंट ना हो जाए। भारतवर्ष में सेक्स एजुकेशन मिलने के बाद भी लड़कों और लड़कियों को अच्छे से समझ में नहीं आता है , इसीलिए वह सेक्स करते समय हमें क्या सावधानी बरतनी चाहिए और किस प्रकार सेक्स करना चाहिए।
मगर आज एक ऐसी घटना जो की काफी बुरी तरह से यह खबर फ़ैल रहा है जैसे मनो की आग । जी हाँ एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ में बस ओरल सेक्स की जिसके दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई । जो की सभी डॉक्टरों को चौका देने वाली बात है ।

ORAL

एक लड़की को प्रेग्नेंट करने के लिए आवश्यक होता यह क्रिया।

 जब लड़का और लड़की सेक्स करते हैं तो वीर्य लड़की के ओवरी तक पहुंचता है तब लड़की प्रेग्नेंट होती है। प्रेग्नेंट होने के लिए लड़की के योनि में लड़के का वीर्य जाना सबसे महत्वपूर्ण काम होता है।

लड़की को प्रेग्नेंट करने के लिए लड़के का लिंग लड़की की योनि में नहीं जाता है, लेकिन गलती से भी उंगली और वीर्य लगने की वजह से भी अगर लड़की योनि में उंगली डाल देती है तब वह प्रेग्नेंट होने की संभावना होती है।

जब लड़की लड़के का लिंग मुंह में लेती है तब वह लड़की के गर्भाशय तक नहीं जाता है, वीर्य को पानी या मुंह का लावा लगने की वजह से उसकी क्षमता कम हो जाती है और लड़की वह प्रेग्नेंट नहीं होने देता है। मगर कुछ ऐसा ही हुआ की एक लड़की ओरल सेक्स के दौरान प्रेग्नेंट हो गई । ओरल सेक्स के बारे में तो आप जानते ही होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top