फिल्म इंडस्ट्रीज में काका के नाम से मशहूर एक्टर राजेश खन्ना ने अपनी बेटी को चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह दी क्या है वजह……

rk b

अपने वक्त के बेहद लोकप्रिय अभिनेता राजेश खन्ना जिनके ऊपर लड़कियां अपनी जान छिड़कती थी। जिस रोमांटिक हीरो की एक झलक पाने के लिए सब पागल होते थे। राजेश खन्ना अपने शानदार अभिनय से अपने जमाने में लोगों के दिल में खूब राज किया। राजेश खन्ना का मशहूर डायलॉग बाबूमोशाय आज भी लोगों की जुबान पर है उन्हें सभी प्यार से काका बुलाते थे।

राजेश खन्ना के भी अफेयर के कई किस्से मशहूर थे। राजेश खन्ना अपने से 15 साल छोटी डिंपल कपाड़िया के साथ शादी की थी। राजेश खन्ना पहली बार स्टेज पर डिंपल को देखें तभी उन्हें दिल दे बैठे थे और कुछ सालों बाद उन्होंने शादी भी कर लिया। राजेश और डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां हैं ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना। rk

मां बनने के बाद राजेश खन्ना और डिंपल में एक दूसरे से बनती नहीं थी और कुछ सालों बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। राजेश खन्ना अकेले हो गए लेकिन राजेश खन्ना अपनी दोनों बेटियों से काफी क्लोज हुआ करते थे। उसके बाद वह काफी बीमार रहने लगे।

उनके मरने के बाद उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके माता-पिता के अलग होने के बाद भी वह अपने पिता के बहुत करीब थी। ट्विंकल ने बताया कि उनके पिता राजेश ने एक दिन अचानक उनके बॉयफ्रेंड के लिए पूछा उनका सवाल सुनकर मैं हैरान हो गई क्योंकि उन्होंने इतना अचानक से यह सवाल किया। इस प्रश्न के बाद राजेश खन्ना ने उन्हें सलाह दी कि चार ब्वॉयफ्रेंड रखो ताकि कभी अगर किसी एक की वजह से दिल टूटे भी तो तकलीफ ना हो।

ट्विंकल खन्ना की शादी बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले स्टंट हीरो अक्षय कुमार से हुआ है शादी के बाद ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूर हो गई। वैसे आज यह दोनों एक साथ खुशहाल जीवन बिता रहे और इनके दो बच्चे भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top