किसान की बेटी के अकाउंट में आया 9 करोड़ 99 लाख रुपए.. जानिए पूरा मामला..

fhg

एक किसान की बेटी ने पीएम आवास के लिए अपना खाता नंबर दिया तो उसके अकाउंट में कुल 9करोड़99 लाख आ गए। यह घटना रकूनपुरा के एक किसान की बेटी का है। जिसके खाते में रुपए आने से वहां हड़कंप मच गई किशोरी अपनी मां के साथ बैंक पहुंची तो बैंक कर्मियों ने इसकी पुष्टि की अकाउंट में कितने रुपए हैं।

किशोरी सरोज के पिता मुकुंदपुरा के सूबेदार है और सरोज का इलाहाबाद बैंक में खाता है किसी वजह से सरोज बैंक पहुंची और बैंक से अपने खाते में उपलब्ध राशि के बारे में जानना चाहती थी और उसे वहां यह पता चला कि उसके अकाउंट में ₹9 करोड़ हैं।

यह सुनकर सरोज को विश्वास नहीं हुआ

सरोज ने बताया कि 2 साल पहले कानपुर देहात में जनपद ग्राम पाखरा पोस्ट बाधिर के किसी नीलेश कुमार नाम के शख्स ने सरोज को फोन कर पीएम आवास दिलाने के लिए आभार नाम और आधार कार्ड फोटो उपलब्ध कराने को बोला था। जिसके बाद सरोज ने आधार कार्ड और फोटो कॉपी और जरूरी कागजात उस व्यक्ति द्वारा बताए गए पते पर भेज दिया।

इसके बाद सरोज को डाक द्वारा एटीएम कार्ड भी मिल गया। नीलेश ने सरोज से उसका एटीएम कार्ड मांगा जिसके बाद बिना कुछ सोचे सरोज ने नीलेश को डाक द्वारा एटीएम रजिस्टर कर दिया। इसके साथ ही उसने नीलेश को अपना पिन कोड भी बता दिया।

जिसके बाद उसने अपने द्वारा लिखे शिकायती पत्र में पैसे के लेनदेन के बारे में अनभिज्ञता जताई सरोज ने कहा कि उसे नहीं पता कि यह लेनदेन कहां से हुआ और कैसे हुआ और इस समय नीलेश का फोन नंबर भी बंद आ रहा है। कोतवाली के निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस मामले की बहुत अच्छे से छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top