केजरीवाल की पत्नी तथा राहुल गाँधी हो गए………

sjunita aur rahul

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी तथा कांग्रेस के पूर्व नेता राहुल गांधी हुए महामारी के शिकार.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी पत्नी को जांच के दौरान positive पायी गयी हैं और जिसके वजह से मैं और मेरी पत्नी दोनों isolate कर लिया हूं. वही  कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी।

राहुल गाँधी ने  बताया कि कोविड के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था, जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण नजर आए थे। इसके बाद टेस्ट कराया तो संक्रमित होने की जानकारी मिली। राहुल गांधी ने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से मैं अपील करता हूं कि वे सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन करें और सुरक्षित रहें। और सब लोग टेस्ट जरूर करवा ले ।

देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना का कहर जारी है. कोरोना से आम से लेकर खास हर तरह के लोग संक्रमित हो रहे हैं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. सुनीता केजरीवाल के संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद अरविंद केजीरवाल ने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है. वहीं, सुनीता केजरीवाल भी आइसोलेशन में हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top