कविता भाभी वेब सीरीज की अभिनेत्री कविता राधेश्याम बिना ब्लाउज पहने अपलोड की फोटो, अभिनेत्री के हॉट अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

कविता राधेश्याम बिना ब्लाउज पहने अपलोड की फोटो

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर कविता भाभी सीरीज में काम करने वाली अभिनेत्री आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आती है। जहां फैंस इनके तस्वीरों को देखकर दीवाने हो जाते हैं। इस सीरीज में कविता राधेश्याम अपने हॉट सीन की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में इस अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसे देखने के बाद उनके फैंस की आहें निकल आई है।

असल जिंदगी में काफी हैं बोल्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन तस्वीरों को खुद कविता भाभी ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट कविता राधेश्याम नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर में वह काले रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। लेकिन उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है बल्कि वह ब्रा में सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही है। इस लुक के साथ उन्होंने अपने माथे पर एक बड़ी सी काले रंग की बिंदी लगाई है और अपने बालों को खुला रख बोल्ड मेकअप किया हुआ है। जो उनकी खूबसूरती के शोभा को और बढ़ा रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर यह साफ समझ में आ रहा है कि वह अपने घर के बालकनी में खड़ी है जहां पर अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

वायरल हो रही कविता के तस्वीर को अब तक 23000 से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर या अभिनेत्री काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है जहां पर इन्हें 293के से भी लोगों द्वारा फॉलो किया जाता है। बताते चलें कविता भाभी वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इस वेब सीरीज में कविता राधेश्याम हॉट और सेक्सी सीन करते हुए नजर आती है। इसे दर्शकों को देखना काफी ज्यादा पसंद आता है। इनकी वेब सीरीज ऐसी है कि जिसे आप परिवार वालों के साथ बैठकर कभी नहीं देख सकते हैं। यह एडल्ट वेब सीरीज में काम करती हैं। यह वेब सीरीज में जितनी ज्यादा बोल्ड है असल जिंदगी में भी कविता उतनी ही ज्यादा बोल्ड और हॉट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top