शादी के बाद इस एक्ट्रेस को आ रहीं दिक्कतें, फिल्मों में काम करने के लिए लेंगी आधी फीस

दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेके बॉलीवुड तक एक बड़ा नाम काजल अग्रवाल जिन्होंने हाल ही में अभी शादी किया है. लेकिन जबसे उनकी शादी हुई है तब से उन्हें काम मिलने में थोड़ी परेशानी हो रही है. लिहाजा, काजल (Kajal Aggarwal ) ने अपनी फीस आधी करने का फैसला कर लिया है.

Kajal

बूलीवुड से लेके टॉलीवुड तक एक बड़ा नाम काजल अग्रवाल जिन्होंने हाल ही में शादी की है लेकिन शादी के बाद उनके ऊपर मुसीबतों का जैसे पहाड़ टूट पड़ा हो.
दरअसल शादी के बाद से ही काजल को फिल्में कम मिलने लगी जिसकी वजह से काजल परीशान हो गयी और उन्होंने इसलिए अपनी फीस आधी करने का फैसला लिया है।

Kajal

आधी करेंगी फीस

काजल ने अपनी फीस आधी करने का फैसला इसलिए लिया है ताकि काजल अग्रवाल फिल्म्स को बड़े प्रोजेक्ट में जगह मिल सके मतलब अपने झोली में बड़े प्रोजेक्ट के हाथ से निकल जाने के खौफ से काजल ने ऐसा किया है।

Kajal

इन फिल्मों में नज़र आने वाली हैं

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा तो हैं ही, वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म ‘आचार्या’ में काजल मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी. इसके अलावा काजल, कमल हसन की बिग बजट ड्रामा फिल्म ‘इंडियन 2’ का भी हिस्सा हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के पास नागार्जुन की अहली फिल्म भी है, जिसे प्रवीण कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top