‘पैसों के लिए बुड्ढे से कर ली शादी’, जूही चावला को सुनने पड़े थे ऐसे ताने, मगर सच्चाई कुछ और है जाने हक़ीक़त

nmbx m

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जूही चावला जिनका बॉलीवुड में दौर चला है। जिन्होंने किसी बॉलीवुड स्टार से नहीं बल्कि एक बिजनेसमैन से शादी की थी जो की उनकी उम्र से काफी बड़े थे और उनका नाम जय मेहता है वैसे आपको जानकारी के लिए बता दे की जूही ने अपनी शादी को करीब 6 साल तक छिपाकर रखा था।

वैसे जब लोगो को इन दोनों की सीक्रेट वेडिंग का पता लगा तो वही हुआ जिसका डर था दरअसल, जब लोगों को इस बात का पता चला तो लोगों से जूही को पति की उम्र को लेकर खूब ताने सुनने को मिले थे. कुछ लोगो ने तो ये तक कह डाला था कि जूही ने ‘पैसों के लिए बुड्ढे से कर ली शादी है’. जिसके सर पर बाल तक नहीं है। तो आइए जानते हैं इस पूरे मामले की कहानी क्या है।

अपनी शादी में जय मेहता 33 साल के थे ये ही नहीं ये उनकी दूसरी शादी की थी यही वजह थी के इन दोनों ने अपनी शादी को लोगों से पूरे 6 सालों तक छिपा कर रखा था। इस बारे में खुद जूही ने एक इंटरव्यू में कहा था की “जब सीक्रेट वेडिंग के बाद पहली बार शादी की तस्‍वीरें सामने आई थीं, तो लोगों ने उनकी वेडिंग फोटोज को देखकर तरह-तरह के रिएक्‍शंस दिए थे. ऐसा इसलिए क्योंकि हमारी शादी हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग थी. इससे पहले न तो किसी को मेरे अफेयर की खबर लगी थी और न ही मेरी शादी की लग पाई थी”

उन्होंने आगे कहा ” इतना ही नहीं, कुछ लोग जय मेहता के सिर पर कम बाल देखकर उन्‍हें ‘बुड्ढा’ बुलाने लगे थे मुझे यहां तक कहा गया कि मैंने पैसों के लिए एक बुड्ढे से शादी कर ली है”

जूही से पहले जय मेहता की शादी सुजाता बिड़ला से हुई थी पर साल 1990 में एक प्लेन हादसे में उनका निधन हो गया था जिसके कुछ ही समय बाद जूही की मां का भी निधन हो गया था और ऐसे में दोनों बहुत अकेले पड़ गए थे। और तब जय ने जूही को इमोशनल सपोर्ट दिया था. बस इसी दौरान दोनों करीब आए और साल 1995 में दोनों ने शादी कर ली थी. और प्यार कभी उम्र या अमीरी गरीबी नहीं देखता आप सब इस बात से अच्छे से अवगत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top