भारत में कोरोना की स्तिथि को देख विदेशियों के छलके आंसू । जोश बटलर ने दिए ऐसा भावुक सन्देश की आप भी…….

josh butteler

देश में कोरोना की स्तिथि और देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। इसके कारण आइपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा। इस बीच इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज जोस बटलर ने भारत के नाम भावुक संदेश दिया और लोगों को सुरक्षित रहने की अपील की। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि भारत एक  विशेष देश है, जो इस समय बहुत ही कठिन समय से गुजर रहा है। मेरा और मेरे परिवार का हमेशा की तरह स्वागत करने के लिए धन्यवाद कृपया सुरक्षित रहें और अपनी देखभाल करें।

बता दें कि बटलर समेत आइपीएल में भाग लेने वाले इंग्लैंड के 11 में से आठ खिलाड़ी बुधवार को स्वदेश लौट गए। भारत के चार खिलाडि़यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आयोजकों को मंगलवार को इस टी-20 लीग को स्थगित करना पड़ा। हम आपको बता दे की  सैम कुर्रन, टॉम कुर्रन, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली और जेसन रॉय ब्रिटेन में वापस आ गए हैं। इसमें जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो भी शामिल हैं। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी भी घर जाने को तैयार है ।

कोरोना के स्तिथि को देखते हुए जोश बटलर ने लिखा भावुक सन्देश

इंग्लैंड के धाकड़ और तूफानी बल्लेबाज जोश बटलर ने कहा है की भारत हमारे लिए एक विशेष देश है जिसकी स्तिथि अभी काफी नाजुक है अतः आप सभी लोग घर पे रहे और सुरक्षा का पूरी तरह ध्यान दे । क्योकि भारत हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top