जया, शाहरुख को मारना चाहती थीं थप्पड़, सलमान संग लड़ाई में ऐश्वर्या का नाम आने से भड़की थीं | जानिये

bolly

बॉलीवुड की कई लड़ाइयों के बारे में आपने सुना होगा, लेकन आज हम आपको बड़े स्टार शाहरुख खान और जाया बच्चन के बिच हुई तकरार को बता रहे है। यह बात साल 2018 की है, कटरीना कैफ के बर्थडे पर उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी थी। जिसमे कई कलाकार शामिल हुए थे।  पार्टी में कटरीना के दोस्तों को अलावा सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान भी शामिल थे।  इन दोनों की काफी दोस्ती थी, लेकिन 2002 फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट पर जब सलमान और शाहरुख़ के बिच लड़ाई हो गई थी।

सलमान संग झगड़ा, ऐश्वर्या का नाम घसीटा

चलते चलते’ में उस वक्त शाहरुख के ऑपोजिट ऐश्वर्या राय काम रही थी, उस समय ऐश्वर्या और सलमान खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सलमान भी ऐश्वर्या के प्यार में बुरी तरह पागल थे, लेकिन एक दिन ‘चलते चलते’ के सेट पर पहुंच गए और वहां सलमान और शाहरुख के बीच ऐश्वर्या को लेकर झगड़ा हुआ। उसी समय से दोनों के बिच बातचीत बंद हो गयी।

शाहरुख की इस बात पर भड़की थीं जया          Here's why and when Jaya Bachchan said she would've slapped Shah Rukh Khan

2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में हुई थी, उसमे शाहरुख ने सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को लेकर कुछ बोल दिया था, जो बात जया बच्चन को पसंद नहीं आयी थी। चूंकि ऐश्वर्या, उस समय जया बच्चन की बहू बन चुकी थीं, इसके लिए जया बच्चन को उनका लड़ाई में नाम लेना पसंद नहीं आया। इसलिए उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा कि शाहरुख उनकी बहू को लड़ाई के बिच में लाये।

जया ने कहा था- घर पर होते तो थप्पड़ मार देती

जया बच्चन को इस बात का बहुत बुरा लगा था, उन्होंने एक इंटरव्यू में उनसे पूछे जाने पर कहा था की, उन्हें शाहरुख पर काफी गुस्सा है और उस वक्त उन्हें इस बारे में शाहरुख से बात करने का मौका नहीं मिला था लेकिन यदि भविष्य में मौका मिला तो वह उनसे बात जरूर करेगी। बताया जाता है कि तब जया बच्चन ने कहा था कि शाहरुख ने उनकी बहू ऐश्वर्या के लिए गलत बात कही थी और इसलिए वह उन्हें थप्पड़ मार देतीं। वैसे ​शाहरुख और जया ने एक दूसरे के साथ काफी काम किया है और वह उन्हें बेटा मानती हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top