दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल खान के जवाब ने जीता लोगों का दिल…

hhbhb

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान से सोशल मीडिया यूजर ने उनके धर्म को लेकर सवाल किया तो बाबिल खान ने ऐसा जवाब दिया कि उनके इस जवाब के अंदाज के सभी तारीफ कर रहे हैं और खुश हो रहे हैं उनके जवाब के तरीके से

इरफान खान जिन्हें अभी कोई भूल नहीं पाया है। उनकी स्क्रीन पर किए गए एक्टिंग कोआज भी लोग पसंद करते हैं। उन्हीं के बड़े बेटे बाबिल खान अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बाबिल अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेंड्स के साथ अपनी फैमिली और अपने पिता इरफान खान की फोटो अक्सर शेयर किया करते हैं।

हाल ही में एक यूजर ने उनके धर्म के ऊपर सवाल किया यूजर ने पूछा कि ‘भाई क्या आप मुस्लिम है’ इस सवाल पर बाबिल ने बड़े ही प्यार से इसका जवाब लिखकर दिया।

मैं किसी भी धर्म से ताल्लुक नहीं रखता फिर इसके जवाब में अपने स्टोरी पर स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए एक नोट भी शेयर किया इसमें लिखा मैंने बाइबल, भगवत गीता और कुरान पढ़ी है और मैं अब गुरु ग्रंथ साहब भी पढ़ना शुरू किया हूॅ। मैं सभी के लिए हूं हम एक दूसरे को विकसित करने में कैसे मदद कर सकते हैं यह सभी धर्मों का आधार है।

उनके इस जवाब से उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है और लोग उनके जवाब को काफी पसंद कर रहे हैं। बाबिल अपना एक्टिंग करियर शुरू करने के लिए अपनी पढ़ाई सोने का फैसला लिया और वह जल्द ही अन्विता दत्त की फिल्म “किला” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।इस फिल्म में वे बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी के साथ दिखेंगे। इसका प्रीमियम नेटफ्लिक्स पर होगा। सुजीत सरकार के साथ थी वो फिल्म करेंगे। सुजीत सरकार और इरफान खान ने पीकू में साथ में काम किया था।जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी थे।

बाबिल खान को उनके आने वाले फिल्मों के लिए ढेर सारी बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top