IPL 2021: एमसएस धोनी के नए ऐड ने मचाया धमाल, नया लुक हुआ वायरल, देखे वीडियो

xss

भारत के पूर्व और सबके पसंदीदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के शुरू होने से पहले नया ऐड आया है। इस ऐड में धोनी रॉकरास्टर वाले लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में इस ऐड को काफी पसंद किया जा रहा है। आईपीएल के ऑफिशियल ब्राडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने धोनी का ये ऐड बनाया है। इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ये म्यूजिक ऐड जारी किया है।

इंडियन प्रीमियर लीग ने धोनी का वीडियो जारी करते हुए लिखा, ‘वीवो आईपीएल 2021 वापस आ गया है और एक बार फिर आपकी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। यह जानने का समय आ गया है कि इस ब्लॉकबस्टर सीजन का समापन कैसे होने वाला है क्योंकि #असलीपिक्चरअभीबाकीहै।’ इस वीडियो में धोनी एक रॉकस्टार की तरह नजर आ रहे हैं और काफी मस्ती भी कर रहे हैं। फैंस को धोनी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लोग दबाकर कर रहे हैं इसे शेयर।

तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स यूएई पहुंच गई है। गुरुवार को टीम की प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर भी सामने आई थी। आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में शूरू हो रहा है। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मुकाबला पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच होगा। आईपीएल 2021 के पहले चरण में चेन्नई का प्रदर्शन शानदार रहा था। यही नहीं चेन्नई सुपरकिंग्स को फैंस सबसे ज़्यादा पसंद भी करते हैं।

चेन्नई ने अपने सात मैचों में से पांच मैच जीते थे और वो 10 प्वॉइंट के साथ प्वॉइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर थी। गौरतलब है कि भारत में खेले जा रहे आईपीएल 14 में बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद मई के पहले हफ्ते में बीसीसीआई ने इसे स्थगित कर दिया था।

अब फिर से आपकी टीवी में दस्तक देने के आइये तैयार है आईपीएल आपको बता दें की आईपीएल दुनियाभर में सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला क्रिकेट मैच है जिसका लोग बेसब्री से इंतेज़ार करते हैं और घंटो बैठे पूरा मैच देखते रहते हैं क्रिकेट के ठेकेदारों के लिए आईपीएल जैसे किसी त्योहार की तरह मनाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top